परिसीमन से भड़के कांग्रेस पार्षद महापौर के नेतृत्व में मिले कलेक्टर से, दी नाम और वार्ड विलोपित किए जाने की जानकारी | angry on delimitation, the Congress Councilor met collector under the leadership of the Mayor

परिसीमन से भड़के कांग्रेस पार्षद महापौर के नेतृत्व में मिले कलेक्टर से, दी नाम और वार्ड विलोपित किए जाने की जानकारी

परिसीमन से भड़के कांग्रेस पार्षद महापौर के नेतृत्व में मिले कलेक्टर से, दी नाम और वार्ड विलोपित किए जाने की जानकारी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:59 PM IST, Published Date : June 26, 2019/10:57 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के नगर निगम वार्डों के परिसीमन को लेकर भड़के कांग्रेसी पार्षदों ने बुधवार को महापौर प्रमोद दुबे के नेतृत्व में कलेक्टर डॉ एस भारतीदासन से मुलाकात की। महपौर प्रमोद दुबे ने कलेक्टर वार्ड के नाम विलोपित कर दूसरे नाम रख दिए जाने की जानकारी, उन्होंने वार्ड ही विलोपित किए जाने की भी जानकारी दी।

निगम कर्मी से मारपीट, बीजेपी विधायक पर केस दर्ज, इन धाराओं के तहत दर्ज हुई एफआईआर 

महापौर ने कलेक्टर को बताया कि नए परिसीमन में स्वामी विवेकानंद वार्ड को सदर बाजार में शामिल कर दिया गया है, ब्राम्हणपारा वार्ड का नाम कंकाली पारा कर दिया गया है। इसी तरह रामसागरपारा वार्ड विलोपित हो गया है। उन्होंने कहा कि ये परिसीमन विसंगति से भरा हुआ है, बहुत सी संशय की स्थिति है।

ट्रैफिक रूल्स तोड़ने वालों के लिए सरकार ला रही नया कानून, देना होगा इतना फाइन की हो जाएंगे कंगाल! 

महापौर और कांग्रेसी पार्षदों ने कलेक्टर को बताया कि महामाया मंदिर वार्ड से महामाया मंदिर को ही अलग कर दिया गया है। कलेक्टर ने सारी बातें सुनकर इन विसंगतियों को दूर करने का निर्देश अपने अफसरों को दिया। हालांकि महापौर प्रमोद दुबे ने कलेक्टर से इसके लिए दोषी असफर पर कार्रवाई करने की मांग की।