वादाखिलाफी से नाराज समाजसेवी फिर से बैठे धरने पर, कांग्रेस भवन के सामने कांग्रेस सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा | Angry over the promise, social activists again sit on strike

वादाखिलाफी से नाराज समाजसेवी फिर से बैठे धरने पर, कांग्रेस भवन के सामने कांग्रेस सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

वादाखिलाफी से नाराज समाजसेवी फिर से बैठे धरने पर, कांग्रेस भवन के सामने कांग्रेस सरकार के खिलाफ खोला मोर्चा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:55 PM IST, Published Date : October 18, 2019/7:43 am IST

इंदौर। कांग्रेस सरकार के मंत्रियों की वादा खिलाफी के विरूद्ध में फिर एक बार समाजसेवी किशोर कोडवानी ने इंदौर में गांधी भवन स्थिति कांग्रेस कार्यालय में धरने पर बैठ गए हैं। कोडवानी इंदौर की पांच प्रमुख समस्याओं के समाधान के लिए सरकार के मंत्रियों के साथ जिला प्रशासन की बैठक की मांगकर रहे हैं। गुरुवार को प्रभारी मंत्री बाला बच्चन ने कोडवानी से गांधी भवन में बैठक करने का लेटर दिया था, लेकिन मंत्री व्यस्तता के चलते नहीं आए इससे नाराज़ होकर एक बार समाजसेवी ने सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

ये भी पढ़ें —मैग्निफिसेंट एमपी समिट का आगाज, 2020 तक 31 हजार 500 करोड़ निवेश की उम्मीद

शहर की पांच प्रमुख समस्याएं जिसमें बिगड़ा पर्यावरण, शून्य होता भूजल, बिगड़ता यातायात, विकास के नाम पर हो रही अंधाधुंध तोडफ़ोड़ और प्रशासन की मनमर्जी को लेकर समाजसेवी किशोर कोडवानी ने पिछले दिनों कांग्रेस कार्यालय गांधी भवन पर धरना दिया था, बाद में महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी सोमवार को किशोर कोडवानी को धरना खत्म करने का आश्वासन दिया था कि गुरुवार को पीडब्ल्यूडी मंत्री सज्जन सिंह वर्मा,स्वास्थ्य मंत्री तुलसी सिलावट, खेल एवं युवा कल्याण जीतू पटवारी, प्रभारी मंत्री बाला बच्चन, नगरीय विकास एवं आवास मंत्री जयवर्धन सिंह एक साथ मिलकर कोडवानी के साथ बैठकर इन पांच प्रमुख समस्याओं का समाधान करेंगे।

ये भी पढ़ें — रियलिटी शो में कंटेस्टेंट ने जज बनी नेहा कक्कड़ को जबरन किया KISS , सोशल मीडिया में वायरल हो रहा वीडियो

मैग्निफिसेंट मध्यप्रदेश और झाबुआ में चुनाव प्रचार के चलते किसी भी मंत्री ने उनसे मुलाकात नहीं की। जिसके बाद से कोडवानी धरने बैठ गए हैं और मंत्रियों के खिलाफ आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। गौरतलब है की इस समय इंदौर में मैग्निफिसेंट मध्यप्रदेश चल रहा है और सभी मंत्री और अधिकारी उसी में व्यस्त है, ऐसे में शहर की समस्याओं के समाधान पर सरकार का ध्यान नहीं है।

यह भी पढ़ें — निगम चुनाव से पहले संगठन चुनाव में जूझ रही भाजपा, गुटबाजी ने सर्वसम्मति से चुनाव पर फंसाया पेंच

<iframe width=”892″ height=”502″ src=”https://www.youtube.com/embed/pAZJOlAj7u8″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers