सोशल मीडिया में धर्मगुरू पर अभद्र टिप्पड़ी, नाराज समर्थकों ने किया थाने का घेराव | Angry supporters did the encroachment of the police station

सोशल मीडिया में धर्मगुरू पर अभद्र टिप्पड़ी, नाराज समर्थकों ने किया थाने का घेराव

सोशल मीडिया में धर्मगुरू पर अभद्र टिप्पड़ी, नाराज समर्थकों ने किया थाने का घेराव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : August 1, 2019/12:25 pm IST

रायपुर। कुलदीप राय नाम के युवक द्वारा कबीर पंथ के गुरु संत प्रकाश मुनि साहब पर फेसबुक में अभद्र टिप्पणियां करने के बाद कबीर पंथ के सैकड़ों अनुयायी इससे नाराज हो गए । जिसके बाद इस मामले में आज कबीर पंथ के सैकड़ों अनुयायी दोपहर रायपुर के सिविल लाइन थाना पहुंचे और युवक के खिलाफ के FIR करने की मांग करने लगे। समाज के लोगों को युवक के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं थी जिसके कारण अधिकारियों ने FIR दर्ज करने में तीन घंटे से ज्यादा समय लगा दिया।

ये भी पढ़ें — तीन तलाक का असर, ऐसे जुड़ने लगे बिखरे हुए रिश्ते, कहीं हुई हक की बात तो कहीं दिखा डर…देखिए

एफआईआर में हो रही देरी को लेकर नाराज समर्थक और समाज के लोग भड़क गए और पुलिस पर टालमटोल करने का आरोप लगाने लगे। इस दौरान बड़ी संख्या में महिलाएं भी थाने के दरवाजे पर बैठ गई। वहीं अनुयायी पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे जिसके बाद अधिकारियों ने लोगों को समझाया और शिकायत दर्ज करने की प्रक्रिया शुरु की गई। लोगों ने बताया की युवक पिछले कई दिनों से धर्म गुरु के खिलाफ फेसबुक में टिप्पणी कर रहा है। पोस्ट में धर्मगुरु को जान से मारने की धमकी तक दी गई है।