अधिकारियों के भ्रष्टाचार की शिकायत पर नही हुई कार्रवाई, तो नाराज शिक्षकों ने कर दी हड़ताल और दे डाली ये धमकी | Dhamtari latest News, Angry teachers made strike and gave this threat, if the officials did not take action on the complaint of corruption

अधिकारियों के भ्रष्टाचार की शिकायत पर नही हुई कार्रवाई, तो नाराज शिक्षकों ने कर दी हड़ताल और दे डाली ये धमकी

अधिकारियों के भ्रष्टाचार की शिकायत पर नही हुई कार्रवाई, तो नाराज शिक्षकों ने कर दी हड़ताल और दे डाली ये धमकी

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:16 PM IST, Published Date : August 22, 2019/8:58 am IST

धमतरी। जिले के नगरी ब्लॉक में सरकारी स्कूलों में आज पढ़ाई ठप रही। ब्लॉक के सभी 375 प्राथमिक और माध्यमिक शालाओं में बच्चे सिर्फ मध्यान्ह भोजन करके लौट गए। इन स्कूलों के लगभग 1000 शिक्षकों ने एक दिवसीय हड़ताल कर दी है। जिससे बच्चों की पढ़ाई चौपट हो रही है।

read more : अनमोल चिटफंड : अभिषेक सिंह सहित 20 पर इन थानों में भी दर्ज हुई शिकायत, पूर्व सांसद ने कांग्रेस पर लगाया ये आरोप

दरअसल मामला यह है कि ब्लॉक शिक्षक संघ की तरफ से बीईओ और बीआरसी के खिलाफ कलेक्टर को शिकायत की गई थी। जिसमें दोनों पर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप हैं और कार्रवाई की मांग की गई थी। लेकिन प्रशासन ने अभी तक कोई कार्रवाई नही की। जिससे ये शिक्षक नाराज हैं। शिक्षकों ने चेतावनी दी है कि अगर अभी भी कार्रवाई नही होती तो आगामी 27 अगस्त से फिर हड़ताल की जाएगी।

read more : पूर्व सीएम की हालत बिगड़ी, मुख्यमंत्री कमलनाथ ने ट्वीट कर जल्द स्वस्थ होने की कामना

इधर आरोपी बीईओ ने इस पूरे मामले को शिक्षक संघ की राजनीति बताया है। वहीं जिले के शिक्षा अधिकारी ने मामले का जल्द हल निकालने की बात कही है। बहरहाल इस पूरे विवाद में बच्चों की पढ़ाई का नुकसान हो रहा है। जिसके जिम्मेदार शिक्षक और प्रशासन दोनो हैं।

 
Flowers