अनिल कपूर 24 साल बाद अपने ही गाने को रीक्रिएट करने के लिए दिखे उत्साहित

 Edited By: Renu Nandi

Published on 06 Jan 2019 02:40 PM, Updated On 06 Jan 2019 02:40 PM

मुंबई। साल 1942 में रिलीज हुई अनिल कपूर और मनीषा कोईराला अभिनीत फिल्म 1942: ए लव स्टोरी के गीत एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा को जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा में 24 सालों बाद फिर से रीक्रिएट किया गया है।फ़िल्म से जुड़े एक सूत्र के अनुसार अनिल कपूर जो फिल्म में सोनम कपूर के पिता का किरदार निभा रहे हैं, वह एक बार फिर से 24 साल बाद मौजूदा फिल्म में उसी गाने को फिर से रीक्रिएट करने के लिए ख़ासा उत्साहित हैं। यह गीत अभिनेता के बेहद करीब है और उनके पसंदीदा गीत में से एक है। फिल्म के निर्माता अनिल कपूर के साथ 8 जनवरी को यह गाना लॉन्च करेंगे।

बता दें कि अनिल कपूर उन सौभाग्यशाली अभिनेताओं में से एक हैं जिन्हें अपनी ही फिल्म के गाने को एक बार फिर बड़े पर्दे पर रीक्रिएट करने का मौका मिल रहा है।इसके अलावा, अनिल कपूर ने फिल्म फन्ने खां में गीत 'बदन पे सितारे' को रीक्रिएट किया था, जिसे मूल रूप से डांसिंग सेंसेशन शम्मी कपूर पर फ़िल्माया गया है। एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा के ट्रेलर में इस गाने की झलक देखने मिली थी जिसे देख कर हर कोई मंत्रमुग्ध हो गया था और प्रशंसकों के जहन में बीते जमाने की यादें एक बार फिर ताज़ा हो उठी थी।

फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत "एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा विधु विनोद चोपड़ा और राजकुमार हिरानी द्वारा निर्मित है। शैली चोपड़ा द्वारा निर्देशित यह फ़िल्म अगले साल 1 फ़रवरी 2019 को रिलीज होने के लिए तैयार है।

Web Title : Anil Kapoor is excited to see his own song recreating 24 years later

जरूर देखिये