एयर होस्टेस अनीसिया बत्रा सुसाइड केस में नया मोड़, गिरफ्तार हुआ पति | Anissia Batra Death:

एयर होस्टेस अनीसिया बत्रा सुसाइड केस में नया मोड़, गिरफ्तार हुआ पति

एयर होस्टेस अनीसिया बत्रा सुसाइड केस में नया मोड़, गिरफ्तार हुआ पति

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:51 PM IST, Published Date : July 17, 2018/6:10 am IST

 दिल्ली।  राजधानी दिल्ली में  शुक्रवार को हुई अनीशिया की मौत की गुत्थी लगभग सुलझते नज़र आ रही है। पुलिस जानकारी के अनुसार एयरहोस्टेज अनीसिया बत्रा  और उसके पति मयंक के बीच  शाम सवा चार और साढ़े चार बजे के बीच झगड़ा हुआ था। अनीशिया ने मयंक को मैसेज किया था कि मैं छत से कूदने वाली हूं।इस दौरान जब  मयंक छत पर पहुंचा तो दरवाजा बाहर से बंद था। वह जाली तोड़कर छत पर गया तो देखा कि अनीशिया वहां नहीं हैं।

ये भी पढ़े –संसद के मानसून सत्र से पहले आज सर्वदलीय बैठक, 10 अगस्त तक चलेगा सत्र

ज्ञात हो कि  हौजखास इलाके की पंचशील पार्क में एयर होस्टेस अनीसिया बत्रा (39) की संदिग्ध हालात में मौत हो गई थी। इस मामले में पुलिस ने उसके पति को गिरफ्तार कर लिया है। लुक आउट नोटिस जारी होने के बाद आरोपी मयंक खुद ही थाने पंहुचा है।

पुलिस ने परिजनों की शिकायत व एसडीएम के आदेश के बाद मयंक के खिलाफ दहेज हत्या का मामला दर्ज किया है। अनीसिया के शव का सोमवार को मेडिकल बोर्ड की टीम ने दोबारा पोस्टमार्टम किया।  

ये भी पढ़े –गलत इलाज की वजह से महिला की मौत ,जिला चिकित्सा अधिकारी ने दर्ज कराई एफआईआर

बताया जा रहा है कि दोनों पति पत्नी के बीच पैसे को लेकर अक्सर विवाद होता था। पुलिस छानबीन में यह भी पता चला है कि अनीसिया ने वसंत विहार में फ्लैट बेचा था।उसे लेकर दोनों के बीच विवाद और ज्यादा बढ़ गया था।

फिलहाल मयंक व उसके माता-पिता को जांच में शामिल होने का नोटिस जारी किया गया है। इसके बाद थाने पहुंचे आरोपी मयंक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। 

वेब डेस्क IBC24