लापता विमान AN-32 का 6 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग, जानकारी बताने पर मिलेगा 5 लाख रुपए इनाम | Announcement of Rs 5 lakh reward for missing aircraft AN-32

लापता विमान AN-32 का 6 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग, जानकारी बताने पर मिलेगा 5 लाख रुपए इनाम

लापता विमान AN-32 का 6 दिन बाद भी नहीं मिला सुराग, जानकारी बताने पर मिलेगा 5 लाख रुपए इनाम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : June 9, 2019/3:26 am IST

नई दिल्ली। भारतीय वायु सेना के लापता विमान एएन-32 की जानकारी बताने पर पांच लाख का इनाम घोषित किया गया है। एयरफोर्स के एयर ईस्टर्न कमांड मार्शल आरडी माथुर ने इसकी घोषणा की है। बता दें लापता वायुसेना के विमान का अभी तक कोई पता नहीं चल पाया है। लापता विमान की तलाश में एयरफोर्स और नेवी के विमान लगातार जुटे हुए हैं। लेकिन अभी तक उन्हें कोई सफलता नहीं मिली है।

पढ़ें- बुजुर्ग महिला से बर्बरता, सास को पीट रही थी बहू, किसी ने बना लिया व…

बात दें विमान में कुल 13 लोग सवार थे 6 दिन बीत जाने के बाद भी विमान का कोई सुराग नहीं मिल पाया है। इसके एयरफोर्स के अफसर ने विमान की लोकेशन बताने पर पांच लाख रूपए देने का ऐलान किया है।

पढ़ें- गर्लफ्रेंड को प्रपोज करने युवक ने पीएम मोदी से मांगा हेलीकॉप्टर, बीजेपी प्रवक…

इस बीच भारतीय वायु सेना के प्रमुख एयर चीफ मार्शल बीएस धनोआ ने शनिवार को असम के जोरहाट में वायु सेना स्टेशन का दौरा किया और चल रहे तलाशी अभियान की जानकारी ली। उन्हें सर्च ऑपरेशन के बारे में विस्तृत जानकारी दी गई और अब तक प्राप्त इनपुट से अवगत कराया गया। वहीं भारतीय वायुसेना प्रमुख ने विमान में सवार अधिकारियों के परिवारों के साथ भी बातचीत की।

भोपाल में कौशिक का बयान

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/aPbzuvyqQ1M” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 

 

 
Flowers