मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान शनिवार को, विधायक दल की बैठक के बाद होगी घोषणा | announcement of the name of cg CM will be announced on Saturday

मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान शनिवार को, विधायक दल की बैठक के बाद होगी घोषणा

मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान शनिवार को, विधायक दल की बैठक के बाद होगी घोषणा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : December 14, 2018/12:48 pm IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के नाम पर पर चला सस्पेंस शनिवार को खत्म होगा। दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ बैठक के बाद सीएम का नाम तय तो हो गया है लेकिन इसका ऐलान शनिवार को रायपुर में विधायक दल की बैठक के बाद होगा।

बैठक में राहुल गांधी ने सीएम पद के सभी दावेदारों से बातचीत की। उन्होंने एक-एक करके सबसे अकेले में भी चर्चा की। राहुल गांधी के बंगले में हुई इस बैठक में पर्यवेक्षक मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रभारी पीएल पुनिया, भूपेश बघेल, टीएस सिंहदेव, चरणदास महंत और ताम्रध्वज साहू शामिल थे। बैठक के बाद मीडिया से बात करते हुए मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि राहुल गांधी ने मुख्यमंत्री को लेकर सभी से बातचीत की है। सभी ने राहुल गांधी पर निर्णय छोड़ा है। अब विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान कर दिया जायेगा।

यह भी पढ़ें : विशाखापट्नम तट से शनिवार को टकरा सकता है चक्रवाती तू्फान, छत्तीसगढ़ पर व्यापक असर संभव 

वहीं ताम्रध्वज साहू ने कहा कि राहुल गांधी इस पर फैसला लेंगे। राहुल गांधी के फैसले पर किसी को भी ऐतराज नहीं होगा। बता दें कि 11 दिसंबर को राज्य विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद से कांग्रेस में सीएम कौन होगा, इस पर सस्पेंस बरकार है। चर्चाओं और बैठकों का दौर जारी है।