Announcing the dance form being mobilized in the election gathering Enhanced inquiries for local artists during election season | शिवराज की सभा में भीड़ जुटाने हुआ नृत्य-गान, चुनावी मौसम में स्थानीय कलाकारों की बढ़ी पूछ परख

शिवराज की सभा में भीड़ जुटाने हुआ नृत्य-गान, चुनावी मौसम में स्थानीय कलाकारों की बढ़ी पूछ परख

Reported By: Arun Soni, Edited By: Rupesh Sahu

Published on 20 Apr 2019 09:47 PM, Updated On 20 Apr 2019 09:47 PM

बलरामपुर । लोकतंत्र का महापर्व लोकसभा चुनाव का सुरुर इस समय पूरे देश में छाया हुआ है और भाजपा व कांग्रेस में सीधी टक्कर देखने को मिल रही है। मतदाताओं को अपनी ओर आकर्षित करने के लिए भाजपा और कांग्रेस प्रचार प्रसार के लिए तरह तरह के हथकंडे भी अपना रहे हैं । दोनों दल के कार्यकर्ता तरह- तरह से लोगों को अपने पक्ष में मतदान करने की अपील कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- शिवराज ने 'सारे मोदी चोर हैं' बयान पर राहुल गांधी को घेरा, भगोड़े क...

सरगुजा लोकसभा सीट के लिए भाजपा ने आमसभा में भीड़ जुटाने और लोगों को भाजपा के पक्ष में मतदान करने के लिए गीत संगीत और डांस का सहारा लिया है। बलरामपुर जिले में जगह जगह भाजपा गीत- संगीत के कार्यक्रम आयोजित कर रही है। चुनावी सभा के पहले स्थानीय लोक कलाकारों के माध्यम से नृत्य और गीत की प्रस्तुतियां दी जा रही हैं। कलाकार नृत्य औऱ गीतों के माध्यम से लोगों की भीड़ जुटाने की कोशिश कर रहे हैं। कलाकार गीत और नृत्य के माध्यम से भाजपा को जिताने और नरेंद्र मोदी को दूसरी बार पीएम बनाने की अपील भी कर रहे हैं।
ये भी पढ़ें- नवरात्र पर मां बम्लेश्वरी मंदिर में हुई धनवर्षा, कुल 90 लाख की चढ़ो...

कलाकारों के मुताबिक उन्हें अपनी कला प्रदर्शन के लिए अच्छे पैसे भी मिले हैं और लोक कला के माध्यम से पार्टी का प्रचार भी कर रहे हैं। उन्होंने बताया की आजकल लोगों की भीड़ किसी भी कार्यक्रम में जुट नहीं रही है और उसी भीड को जुटाने के लिए पार्टियां लोक कला का सहारा ले रही हैं।

ये भी पढ़ें- पूर्व प्रधानमंत्री के निजी विमान की तलाशी, आपात लैंडिंग के बाद चुना...

बता दें कि शनिवार को बलरामपुर जिले के राजपुर में मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम सिवराज सिंह चौहान के आमसभा में लगाई गई सारी कुर्सियां खाली थीं और जब नाच गाना शुरु हुआ तो धीरे-धीरे लोगों का आना शुरु हुआ और देखते ही देखते सभास्थल खचाखच भर गया।

Web Title : Announcing the dance form being mobilized in the election gathering Enhanced inquiries for local artists during election season

जरूर देखिये