एक और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष हुए कोरोना संक्रमित, तेजस्वी यादव ने कहा- विशेष जमातियों से दूर रहे प्रदेश की जनता | Another BJP state president became corona infected Tejashwi Yadav said- the people of the state kept away from special deposits

एक और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष हुए कोरोना संक्रमित, तेजस्वी यादव ने कहा- विशेष जमातियों से दूर रहे प्रदेश की जनता

एक और बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष हुए कोरोना संक्रमित, तेजस्वी यादव ने कहा- विशेष जमातियों से दूर रहे प्रदेश की जनता

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:27 PM IST, Published Date : July 15, 2020/7:46 am IST

पटना। बुधवार को बिहार बीजेपी के अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल में कोरोना का संक्रमण मिला है। संजय जायसवाल के परिवार के कुछ और लोगों के भी कोरोना संक्रमित होने की जानकारी है। बीजेपी अध्यक्ष इस समय बेतिया में हैं। अनुमान लगाया जा रहा है कि डॉक्टर संजय जायसवाल भी पार्टी कार्यालय में बीते दिनों आयोजित बैठकों के दौर के दौरान ही संक्रमित हुए हैं। इसके पहले अभी मंगलवार को ही बीजेपी के पटना कार्यालय में 25 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए थे।

यह भी पढ़ें- कोरोना मेडिकल बुलेटिन: आज प्रदेश में मिले 575 नए मरीज, 332 मरीज हुए..

बिहार में बीजेपी नेताओं के कोरोना संक्रमित पाए जाने को लेकर अब राजनीति भी शुरु हो गई है। आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने कोरोना के बढ़ते कहर को लेकर नीतीश कुमार पर हमला बोला है। तेजस्वी ने एक ट्वीट कर कहा कि बिहार के नेता ही राज्य में वायरस फैला रहे हैं। तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व विधायकों समेत कई बड़े नेता संक्रमित हैं। बीजेपी के लोग बिहार में संक्रमण फैला रहे हैं। इनके ऐसे नाकारा स्वास्थ्य मंत्री है कि अपने उपमुख्यमंत्री और प्रदेश बीजेपी कार्यालय को ही कोरोना से नहीं बचा पाए तो बिहार और आम आदमी को क्या बचाएंगे।

यह भी पढ़ें- विभाग बंटवारे के बाद कैबिनेट बैठक का आयोजन, कोरोना संकट में सीएम तय…

बिहार बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष, उपाध्यक्ष व विधायकों समेत कई बड़े नेता संक्रमित है। बीजेपी के लोग बिहार में संक्रमण फैला रहे है। इनके ऐसे नाकारा स्वास्थ्य मंत्री है कि अपने उपमुख्यमंत्री और प्रदेश बीजेपी कार्यालय को ही कोरोना से नहीं बचा पाए तो बिहार और आम आदमी को क्या बचाएँगे?

यह भी पढ़ें- शिवराज कैबिनेट के मंत्रियों को विभागों का बंटवारा, आधिकारिक सूची जा…

तेजस्वी ने एक अन्य ट्वीट में लिखा, ‘बिहार BJP के 100 नेताओं की रैंडम जांच करने पर 75 नेता पॉज़िटिव पाए गए हैं। कल्पना करिए अगर सभी की जांच हो जाए तो कितने संक्रमित मिलेंगे? प्रदेशवासियों से आग्रह है संक्रमण फैलाने वाले इन विशेष जमातियों से दूर रह स्वयं,परिवार और राज्य को सुरक्षित रखें। Virtual और Vulture के अंतर को समझें.’