प्यारे मियां पर एक और मामला दर्ज, नाबालिग लड़कियों के शोषण मामले में बाल आयोग ने पुलिस पर दागे सवाल | Another case filed on dear Mian Child Commission has questioned the police in the case of exploitation of minor girls

प्यारे मियां पर एक और मामला दर्ज, नाबालिग लड़कियों के शोषण मामले में बाल आयोग ने पुलिस पर दागे सवाल

प्यारे मियां पर एक और मामला दर्ज, नाबालिग लड़कियों के शोषण मामले में बाल आयोग ने पुलिस पर दागे सवाल

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : July 15, 2020/5:05 am IST

भोपाल। अखबार की आड़ में प्यारे मियां नाबालिग लड़कियों का शोषण करता था, साथ ही हाई प्रोफाइल पार्टियों में वो लड़कियां भी सप्लाई करता था। प्यारे मियां के काले कारनामों का खुलासा भोपाल में आधी रात में सड़क पर भटकती मिली पांच लड़कियों से पूछताछ के बाद हुआ है। पुलिस इस संबंध में हयूमन ट्रैफेकिंग की दिशा में भी जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें- प्रदेश के 3 संभागों में भारी बारिश की चेतावनी, मौसम विभाग ने दिए लो…

नाबालिगों से यौन शोषण के मामलों में प्यारे मियां पर तीसरा प्रकरण दर्ज किया गया है। पुलिस ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। कल प्यारे मियां के फ्लैट से ढाई लाख रु की विदेशी शराब मिली थी।

ये भी पढ़ें- CBSE आज जारी करेगा 10वीं के परिणाम, बोर्ड एग्जाम में 15 अंक मिले तो…

बाल आयोग के सदस्यों ने गौरवी पहुंचकर पीड़ित नाबालिग किशोरियों से बात की है। पीड़ितों ने बाल आयोग के सदस्यों को बताया कि सूचना के अगले दिन प्यारे मियां थाने पहुंचा था। पुलिस के सामने धमका कर गया है।
पीड़ितों के इस बयान के बाद बाल आयोग ने पुलिस की कार्रवाई पर सवाल उठाए हैं। बाल आयोग ने कहा कि जब प्यारे मियां थाने पहुंचा था, तो उसे गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया।

ये भी पढ़ें- Watch Video: आइसोलेशन वार्ड में ड्यूटी कर रही नर्स से डॉक्टर ने की …

बता दें कि शनिवार रात करीब तीन बजे रातीबढ़ इलाके में छह लड़कियां भटकती हुई मिलीं… इनमें चार लड़कियां नाबालिग थीं… पुलिस उन्हें थाना लेकर आई… लड़कियों ने आपबीती सुनाई तो थाने में मौजूद पुलिसकर्मियों के होश उड़ गए। वरिष्ठ अफसरों को सूचना दी गई, वरिष्ठ अफसरों के निर्देश पर लड़कियों से चाइल्ड लाइन ने बातचीत की। चाइल्ड लाइन ने कैमरे के सामने लड़कियों के बयान लिए तो चौंकाने वाला खुलासा हुआ। पुलिस के अनुसार शाहपुरा स्थित विष्णु हाईटैक सिटी में शनिवार रात हुई पार्टी में शामिल करने के लिए लड़कियों को बुलाया गया था।