एक और कांग्रेस विधायक का खुलासा, कहा 'पूर्व सीएम का फोन आया था..33 करोड़ तक का मिला ऑफर' | Another Congress MLA revealed, 'Former CM's call was received..Up to 33 crore

एक और कांग्रेस विधायक का खुलासा, कहा ‘पूर्व सीएम का फोन आया था..33 करोड़ तक का मिला ऑफर’

एक और कांग्रेस विधायक का खुलासा, कहा 'पूर्व सीएम का फोन आया था..33 करोड़ तक का मिला ऑफर'

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : March 6, 2020/11:45 am IST

रतलाम। आलोट से कांग्रेस विधायक मनोज चावला ने कहा है कि उन्हे भी पूर्व सीएम शिवराज सिंह का फोन आया था और उन्होने भोपाल आकर मिलने को कहा था। इसके साथ कांग्रेस विधायक ने ये भी आरोप लगाया कि उनके कुछ साथियों को 33 करोड़ रूपए तक के ऑफर दिए गए थे।

ये भी पढ़ें:सियासी सरगर्मी के बीच बढ़ाई गई सीएम हाउस की सुरक्षा, हर गेट पर सुरक्षा बलों की तैनाती

मध्यप्रदेश जारी सियासी संग्राम के बीच हर रोज एक नया खुलासा हो रहा है, कहीं बीजेपी को आरोपी बताया जा रहा है तो कहीं कांग्रेस का अंतर्कलह सामने आ रहा है, इसी बीच आलोट से कांग्रेस विधायक मनोज चावला ने बड़ा खुलासा करते हुए कहा कि ‘मुझे पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह का फोन आया था, 27 फरवरी की सुबह एक फोन आया था जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री ने मुझे भोपाल आकर मिलने को कहा था।

ये भी पढ़ें: सीएम कमलनाथ ने कहा ‘राजनीति में गिरावट आई लेकिन मध्यप्रदेश की राजनी…

इसके साथ आलोट विधायक ने यह भी कहा कि मेरे कुछ साथियों को भाजपा की तरफ से 33 करोड़ तक के ऑफर दिए गए। बता दें कि मनोज चावला ने आज सीएम कमलनाथ से भी मुलाकत की है। इस दौरान चावला ने कहा कि वे मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार का अभिन्न अंग है, कमलनाथ सरकार ने पिछले 15 महीनेां में जो किया वे भाजपा 15 साल में नही कर सकी, उन्होने कहा कि बीेजेपी की सरकार गिराने का प्रयास असफल हो चुका है। उन्होने कहा कि 15 सालों के गलत कार्यों को उजागर करने का काम कांग्रेस सरकार कर रही है इसी की बौखलाहट में ऐसे असफल प्रयास बीजेपी द्वारा किए जा रहे हैं जो कि पूरे नही होंगे, हम कांग्रेस के साथ ही रहेंगे।

ये भी पढ़ें: सियासी घमसान के बीच आई बड़ी खबर, चारों लापता विधायक निकले बेंगलुरु …

 
Flowers