कैलाश विजयवर्गीय का एक और विवादित बयान, कहा- वो SP का क्या नाम है, हमारी सरकार आई तो मुर्गा बना देंगे.., देखें वीडियो.. | Another disputed statement by Kailash Vijayvargiya, Officers threatened in CAA support rally

कैलाश विजयवर्गीय का एक और विवादित बयान, कहा- वो SP का क्या नाम है, हमारी सरकार आई तो मुर्गा बना देंगे.., देखें वीडियो..

कैलाश विजयवर्गीय का एक और विवादित बयान, कहा- वो SP का क्या नाम है, हमारी सरकार आई तो मुर्गा बना देंगे.., देखें वीडियो..

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : January 11, 2020/5:44 am IST

कोलकाता। बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय का एक और विवादित बयान सामने आया है। इस बार पश्चिम बंगाल में कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार आएगी तो एसपी जैसे अधिकारियों को मुर्गा बना देंगे। उनके इस बयान से एक बार फिर से सियासी हलचल तेज हो गई है। इससे पहले कैलाश विजयवर्गीय का अधिकारी को धमकाने वाला वीडियो वायरल हुआ था।

Read More News: केंद्रीय मंत्री कैलाश चौधरी पहुंचे रायपुर, धमतरी में एनआरसी और सीएए…

इस बार पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में अधिकारियों को धमकी देने वाला वीडियो तेजी से वायरल हो रहा हैं। समाचार न्यूज एजेंसी एएनआई के द्वारा जारी इस वीडियो में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय कहते हैं कि वो एसपी का नाम क्या है मुर्गा, जो कुछ भी हो हमारी सरकार आई तो उसे मुर्गा बना देंगे। हम बहुत सारे ऐसे अधिकारियों की सूची बना लिए हैं, जिन्हें हम मुर्गा बनाएंगे।

Read More News: PM मोदी कोलकता में धरोहर इमारतों को राष्ट्र को करेंगे समर्पित, ममता…

कैलाश विजयवर्गीय पुरुलिया में सीएए के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान कैलाश विजयर्गीय ने अधिकारियों को निशाने पर लेते हुए कहा कि अगर अधिकारी भाजपा कार्यकर्ताओं को परेशान कर रहे है वह जान ले कि हम चूड़ी पहन कर नहीं बैठे हैं। ईंट से ईंट बजा देंगे। हम शराफत से काम करते हैं, इसका मतलब यह नहीं कि मर्यादा को तोड़ने नहीं आता है।

Read More News: करोड़ों रुपए ठगी कर दुबई भाग रहा था आरोपी, पुलिस ने मुंबई एयरपोर्ट …

 
Flowers