एक और हनी ट्रैप का मामला, फोन पर हुई दोस्ती होटल के कमरे तक पहुंची, अश्लील वीडियो बनाकर कारोबारी से ऐंठे पैसे | Another honey trap case, friendship over phone reaches hotel room

एक और हनी ट्रैप का मामला, फोन पर हुई दोस्ती होटल के कमरे तक पहुंची, अश्लील वीडियो बनाकर कारोबारी से ऐंठे पैसे

एक और हनी ट्रैप का मामला, फोन पर हुई दोस्ती होटल के कमरे तक पहुंची, अश्लील वीडियो बनाकर कारोबारी से ऐंठे पैसे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:57 PM IST, Published Date : December 21, 2019/10:19 am IST

भोपाल, मध्यप्रदेश। इंदौर के बाद अब ग्वालियर में भी हनीट्रैन का एक मामला सामने आया है। कारोबारी ब्रजमोहन राठौर का आरोप है कि 18 साल की एक युवती ने पहले फोन पर दोस्ती की, फिर उसे होटल में मिलने बुलाया। होटल के कमरे में पहले से मौजूद युवती के दोस्त ने दोनों का अश्लील वीडियो बना लिया। फिर युवती और उसके साथी ने व्यापारी को ब्लैकमेल कर 4.20 लाख रुपए की डिमांड करने लगे। जब डील नहीं हुई तो युवती ने व्यापारी पर गोला का मंदिर थाने में दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया।

पढ़ें- फ्लैट में युवती को बंधक बनाकर आधा दर्जन से ज्यादा लोगों ने किया गैंगरेप

व्यापारी ने जब युवती और उसके साथी की ऑडियो रिकॉर्डिंग पुलिस को पेश की, जिसमें वह रुपयों की डिमांड कर रहे हैं। होटल से मिली कैमरे की रिकॉर्डिंग के बाद गोला का मंदिर पुलिस ने युवती और उसके साथी पर ब्लैकमेलिंग के मामले में एफआईआर दर्ज की। युवती का साथी कमल नागर खुद को भीम आर्मी संगठन का अध्यक्ष बताकर धमका रहा था। पुलिस इन दोनों की तलाश कर रही है। अभी इसमें और लोगों के नाम भी सामने आ सकते हैं।

पढ़ें- सफेद दूध का काला कारोबार, मिलावटखोर भाजपा नेता और उनके तीन भाइयों प…

दरअसल युवती ने पुलिस को बताया था कि वह बाजार से लौट रही थी, तभी पिंटो पार्क के पास ब्रजमोहन और उसके एक साथी ने जबरन कार में डाल लिया। फिर बंदूक की नोंक पर उसके साथ गलत काम किया। इस पूरे मामले में होटल संचालक भी संदेह के घेरे में है। उसके यहां सीसीटीवी फुटेज मिले हैं। आखिर कमरे के अंदर कैमरा कैसे पहुंच गया, इस पर पुलिस जांच कर रही है। इसमें होटल संचालक व स्टाफ रडार पर है।

पढ़ें- नागरिकता संशोधन कानून का विरोध, भीड़ के पथराव में आधा दर्जन पुलिसकर…

ब्रजमोहन राठौर मेहगांव का किराना कारोबारी है। उसके पास करीब दो महीने पहले एक नंबर से कॉल आया। कॉल करने वाली युवती ने उससे बात की और दोस्ती का ऑफर दिया। दोनों में बात शुरू हो गई, फिर वाट्सएप कॉलिंग और चैटिंग भी होने लगी। युवती अभी भिंड रोड स्थित पिंटो पार्क इलाके में रहती है। उससे करीब 20 दिन पहले ब्रजमोहन मिलने आया। गोला का मंदिर पर वह युवती से मिला और एक दुकान पर जूस पीने के बाद वह चला गया। 14 दिसंबर को युवती ने फिर उसे मिलने बुलाया। युवती उसे पड़ाव के एक होटल में ले गई। यहां दोनों एक कमरे में गए।

पढ़ें- कर्मचारियों को सौगात, दैनिक वेतन भोगी और स्थायी कर्मी अब 62 साल में…

करीब एक घंटे बाद होटल से निकलकर युवती को उसने गोला का मंदिर पर छोड़ दिया। युवती ने उसे कॉल कर कहा कि उसके भाई ने कमरे के अंदर का अश्लील वीडियो बना लिया है। वह शराबी है। 10 हजार रुपए में मान जाएगा। युवती ने एक युवक को भेजा और ब्रजमोहन ने उसे 10 हजार रुपए दे दिए। इसके बाद अमन नागर नाम के युवक का कॉल आया, जो खुद को भीम आर्मी का अध्यक्ष बता रहा था। उसने और युवती ने 4.20 लाख रुपए मांगना शुरू कर दिए। 17 दिसंबर को डील न होने पर उसने गोला का मंदिर थाने में एफआईआर करा दी। व्यापारी ने एसपी से शिकायत की, जिसमें उसने ऑडियो रिकॉर्डिंग की सीडी पेश की।

4 महिलाओं ने विधवा से जमकर मारपीट की