पूर्व कुलपति कुठियाला का एक और कारनामा उजागर, 1 करोड़ खर्च कर साधू- संतो से कराया था छात्रों की रिसर्च का काम | Another scandal exposed by former Vice Chancellor

पूर्व कुलपति कुठियाला का एक और कारनामा उजागर, 1 करोड़ खर्च कर साधू- संतो से कराया था छात्रों की रिसर्च का काम

पूर्व कुलपति कुठियाला का एक और कारनामा उजागर, 1 करोड़ खर्च कर साधू- संतो से कराया था छात्रों की रिसर्च का काम

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:14 PM IST, Published Date : July 2, 2019/2:51 pm IST

भोपाल । राजधानी में स्थित माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता एवं संचार विश्वविद्यालय में नियम विरुद्ध नियुक्तियों और आर्थिक अनियमितताओं के आरोपी पूर्व कुलपति ब्रजकिशोर कुठियाला के मामले में नया खुलासा हुआ है। आरोप है की पूर्व कुलपति बीके कुठियाला ने विश्वविद्यालय में कराई जाने वाली छात्रों की रिसर्च का काम साधू- संतो से कराया था ।

ये भी पढ़ें- भाजयुमो के पूर्व जिलाध्यक्ष पर हमले का मामला, पूर्व नगर पंचायत अध्य…

 पूर्व कुलपति बीके कुठियाला ने इसके लिए एक करोड़ भी खर्च किए थे। कुठियाला ने इस मामले में भी विश्वविद्यालय फंड का दुरूपयोग किया है। कुठियाला पर फर्जी नियुक्ति और वित्तीय अनियमितताओं की जांच चल रही है।

ये भी पढ़ें- सिंचाई विभाग के ईई के घर लोकायुक्त का छापा, जेवरात तौलने मंगाए गए त…

इस मामले में कुठियाला की तलाश में हरियाणा व दिल्ली गई ईओडब्ल्यू टीम के वापस आने के बाद जांच एजेंसी ईओडब्ल्यू कोर्ट में फरारी पंचनामा पेश करेगी। इसके बाद कुठियाला की गिरफ्तारी के लिए इनाम घोषित किया जा सकता है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/oQjJrYonmWk” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>