एक और थप्पड़कांड! IAS मंजूषा विक्रांत राय ने दुकानदार को मारा थप्पड़, लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप | Another slap! IAS Manjusha Vikrant Rai slaps shopkeeper, alleges lockdown violation

एक और थप्पड़कांड! IAS मंजूषा विक्रांत राय ने दुकानदार को मारा थप्पड़, लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप

एक और थप्पड़कांड! IAS मंजूषा विक्रांत राय ने दुकानदार को मारा थप्पड़, लॉकडाउन के उल्लंघन का आरोप

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:31 PM IST, Published Date : May 24, 2021/5:41 am IST

शाजापुर। शाजापुर में भी एक आईएएस अधिकारी का थप्पड़ कांड वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें शाजापुर एडीएम मंजूषा विक्रांत राय लॉकडाउन के पालन करवाने के लिए दलबल के साथ शाजापुर की सड़क पर निकली और इस दौरान उन्होंने एक दुकानदार को थप्पड़ जड़ दिया। प्रशासन को लगातार शिकायत मिल रही थी कि कोरोना कर्फ्यू गाइड लाइन का उल्लंघन करते हुए कई दुकानदार अपनी दुकानें खोल रहे हैं। जिससे भीड़ बढ़ रही है और संक्रमण का खतरा भी बढ़ रहा है।

read more: खुद केंद्र सरकार ने SC में बताया था “इंडियन डबल म्यूटेंट स्ट्रेन”, राज्यसभा सांसद विवेक तन्खा का …

इस तरह के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे थे, लोग सवाल उठा रहे थे इस पर जिला प्रशासन ने पहले इन दुकानदारों को समझाइश दी फिर भी नहीं मानने पर धारा 188 की कार्रवाई भी की थी, बावजूद इसके भी ये दुकान खोलने से बाज नहीं आ रहे थे, तो ऐसे दुकानदारों के नहीं मानने पर सख्ती दिखाते हुए जब ADM मंजूषा राय किला रोड क्षेत्र पहुंची तो कई दुकानें खुली मिली, जिसपर एक जूता चप्पल व्यवसायी को ADM ने पहले फटकार लगाई।

read more: एक जून से शुरू होगा अनलॉक का सिलसिला, ​हफ्ते भर रहेगा सर्वे-समझाइश-…

दुकानदार ने बताया कि अंदर घर है इस वजह से आना जाना पड़ता है और इसी वजह से दुकान को खुला रखना पड़ता है लेकिन जब पुलिसकर्मियों ने अंदर जाकर देखा तो सिर्फ दुकान थी अंदर घर नहीं, इस पर दुकानदार के झूठ पर ADM अपना आपा खो बैठी और वहीं बाजार में उस दुकानदार को जमकर थप्पड़ जड़ दिया। गुस्से में ADM यह भी नहीं देख पाई की वह व्यवसाई एक बच्चा था जिस पर मंजूषा विक्रांत राय ने अपनी शक्ति का प्रदर्शन किया और दुकान से बाहर निकाल कर उस को बीच सड़क पर तमाचा मार दिया। जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। यह मामला 2 दिन पुराना है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/s9Vo4kAl58A” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

read more: प्रदेश में संविदा स्वास्थ्य कर्मियों की हड़ताल आज से, वेतनमान और निष…

हालाकि शाजापुर कलेक्टर दिनेश जैन ने अधिकारियों को शक्ति के नाम पर लोगों से दुर्व्यवहार करने के लिए साफ मना किया है हालांकि अभी इस मामले में प्रशासनिक कोई हलचल सामने नहीं आई है और ना ही कोई प्रतिक्रिया आई है।