IBC24 की एक और कामयाबी, यू-ट्यूब का मिला सिल्वर बटन, करीब 7 लाख हैं सब्सक्राइबर | Another success of IBC24, U-Tube's Silver button found

IBC24 की एक और कामयाबी, यू-ट्यूब का मिला सिल्वर बटन, करीब 7 लाख हैं सब्सक्राइबर

IBC24 की एक और कामयाबी, यू-ट्यूब का मिला सिल्वर बटन, करीब 7 लाख हैं सब्सक्राइबर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:01 PM IST, Published Date : February 20, 2019/11:40 am IST

रायपुर। अब बात आईबीसी24 की एक और कामयाबी की। आईबीसी24 के यू ट्यूब चैनल को प्रतिष्ठित सिल्वर बटन मिला है । चैनल का इस मुकाम तक पहुंचना संभव हुआ है। मध्यप्रदेश और छत्तीसगढ़ सहित देश के लाखों सब्क्राइबर्स के प्यार के चलते।

ये साझी कामयाबी है..हमारी और आपकी। छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश ने IBC24 को हमेशा बेशुमार प्यार दिया । आपके प्यार और भरोसे ने हमें लोकप्रियता के एक और सोपान पर खड़ा किया है। जहां यू ट्यूब ने अपना सिल्वर बटन देकर हमारी लोकप्रियता पर एक और मुहर लगा दी है । सिल्वर बटन देने के साथ ही यू-ट्यूब ने पत्र लिखकर आईबीसी24 की तारीफ भी की है ।

यूं तो 1 लाख सब्सक्राइबर तक पहुंचने पर ही सिल्वर बटन मिल जाता है और IBC24 के यू ट्यूब चैनल के सब्सक्राइबर्स की संख्या 7 लाख तक पहुंचने वाली है । ऐसे में हमें पूरा भरोसा है कि हम जल्द ही आपके समर्थन से गोल्डन बटन भी हासिल कर लेंगे । सफलता भरे इस मुकाम पर पहुंचाने के लिए आईबीसी24 एक बार फिर आप सभी दर्शकों को दिल से धन्यवाद और आभार ज्ञापित करता है ।