अंतागढ़ टेप कांड मामला, SIT ने की गिरीश देवांगन से गुपचुप तरीके से पूछताछ | Antagad Tape Case Case, SIT interrogated Gurish Dewangan in secret

अंतागढ़ टेप कांड मामला, SIT ने की गिरीश देवांगन से गुपचुप तरीके से पूछताछ

अंतागढ़ टेप कांड मामला, SIT ने की गिरीश देवांगन से गुपचुप तरीके से पूछताछ

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : February 10, 2019/2:49 am IST

रायपुर : अंतागढ़ टेपकांड की जांच कर रही एसआईटी ने कांग्रेस के प्रदेश महामंत्री गिरीश देवांगन को बहुत ही गुपचुप तरीके से तलब किया। पूछताछ के समय मीडिया को दूर रखने के लिये पुराने क्राइम ब्रांच दफ्तर की सभी लाइटो को बंद कर गुमराह करने की भी कोशिश की गई।  करीब डेढ़ घंटे चली पूछताछ में कई अहम जानकारियां गिरीश ने दी है साथ ही एक बंद लिफाफा भी SIT को सौंपा है, हालांकि लिफाफे में क्या है इसका खुलासा न तो SIT के किसी सदस्य ने किया और न ही गिरीश देवांगन ने  इस संबंध में कोई जानकारी दी है ।

ये भी पढ़ें-IAS बी चंद्रकला ने दिखाई शायराना कला, कविता में दिखाई दी छापे की टीस

सूत्रों के मुताबिक इस लिफाफे में मंतुराम पवार का बी फार्म की कॉपी और एक सीडी होने का दावा किया जा रहा है। गंज स्थित पुराने क्राइम ब्रांच में अंतागढ़ मामले में अपना बयान दर्ज कराने पहुंचे गीरिश के साथ कांग्रेस प्रवक्ता महेंद्र छाबड़ा भी पहुंचे थे, एसआईटी दफ्तर में डेढ़ घंटे चली पूछताछ में एसआईटी के तीन सदस्य जिसमें रायपुर एसपी नीथूकमल,तेलीबांधा टीआई नरेश पटेल समेत डीएसपी अभिषेक माहेश्वरी के सामने अपने बयान दर्ज कराये।