अंतागढ़ टेप कांड मामला: पुनीत गुप्ता आज पहुंचेंगे SIT दफ्तर, लेकिन voice सैंपल देने से किया इनकार | Antagad Tape Scandal Case: Puneet Gupta will arrive today at SIT office, but refused to give voice sample

अंतागढ़ टेप कांड मामला: पुनीत गुप्ता आज पहुंचेंगे SIT दफ्तर, लेकिन voice सैंपल देने से किया इनकार

अंतागढ़ टेप कांड मामला: पुनीत गुप्ता आज पहुंचेंगे SIT दफ्तर, लेकिन voice सैंपल देने से किया इनकार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : June 27, 2019/1:48 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ के अंतागढ़ टेप कांड में आरोपी डॉ पुनीत गुप्ता गुरूवार सुबह 10.30 बजे रायपुर के गंज थाना स्थित SIT दफ्तर पहुंचेंगे। लेकिन उन्होंने वॉइस सैंपल देने से इनकार किया है। इस मामले को लेकर खुद डॉ. पुनीत गुप्ता ने कहा है कि SIT ने नोटिस दिया है इसलिए पेश होने के लिए SIT दफ्तर पहुंचेंगे।

ये भी पढ़ें: जापान पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, जानिए जी-20 शिखर सम्मेलन में किन मुद्दों पर होगी चर्चा

बता दें कि इससे पहले भी केस में आरोपी अमित जोगी और मंतूराम पवार SIT ऑफिस पहुंचे थे.. लेकिन SIT की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान लगाते हुए वॉइस सैंपल दिए बिना ही वापस लौट गए थे। इससे पहले मंतूराम पवार ने कहा कि सैंपल देना है या नहीं ये अभी सोचूंगा। उन्होंने कहा कि अगर SIT के पास कोर्ट की अनुमति होगी, उसके बाद ही voice सैंपल दूंगा।

ये भी पढ़ें: CRPF जवान ने सर्विस गन से खुद को गोली मारकर कर ली खुदकुशी

मंतूराम पवार ने कहा था कि SIT बार-बार आरोप लगाती है कि मैं नहीं आता हूं, लेकिन हाईकोर्ट से लेकर सुप्रीम कोर्ट मामला गया, और वहां से भी खारिज हो गया है। SIT के गठन पर पवार ने सवाल उठाते हुए कहा है कि पूरा मामला ही फर्जी है, और जबरन उन्हें परेशान किया जा रहा है।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/dgGJx07Q4uM” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers