अंतागढ़ टेप कांड: SIT ने अब लोगों के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, 26 अगस्त को अगली सुनवाई | Antagarh tape scandal: SIT now moves court against people, next hearing on August 26

अंतागढ़ टेप कांड: SIT ने अब लोगों के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, 26 अगस्त को अगली सुनवाई

अंतागढ़ टेप कांड: SIT ने अब लोगों के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया, 26 अगस्त को अगली सुनवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:45 PM IST, Published Date : August 17, 2019/3:12 am IST

रायपुर। अंतागढ़ टेप कांड की जांच में तेजी आई है। SIT ने अब जांच में सहयोग नहीं कर रहे लोगों के खिलाफ कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। SIT की अर्जी पर कोर्ट में 26 अगस्त को सुनवाई होगी।

ये भी पढ़ें: मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बस्तर दौरे का आज दूसरा दिन, इन आयोजनों में होंगे शामिल

आपको बता दें कि अंतागढ़ टेप कांड में मंतूराम पवार और डॉ पुनीत गुप्ता का वॉइस सैंपल लेना था। लेकिन उन्होंने सैंपल देने से मना कर दिया था। इसलिए SIT ने कोर्ट में अर्जी लगाकर वॉइस सैंपल लेने की अनुमति मांगी है।

ये भी पढ़ें: संभाग आयुक्त ने सरकारी संस्थानों का किया औचक निरीक्षण, ड्यूटी से गायब 35 

वहीं SIT ने वॉइस सैंपल के लिए अजीत जोगी और अमित जोगी को नोटिस जारी कर 21 अगस्त को गंज CSP दफ्तर में बुलाया है। SIT ने पहले भी मंतू पवार, पुनीत गुप्ता, अजीत और अमित जोगी को वॉइस सैंपल के लिए नोटिस जारी किया था। लेकिन चारों लोगों ने सैंपल देने से इनकार कर दिया था।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/RdZPXD4SpTs” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers