'पायलट' की कांग्रेस में सुरक्षित लैंडिग के बाद विरोधी विधायक नाराज, अब रुठे विधायकों को मनाने का दौर हुआ शुरु | Anti-MLA angry after 'Pilot' safe landing in Congress There was a new problem in front of the party

‘पायलट’ की कांग्रेस में सुरक्षित लैंडिग के बाद विरोधी विधायक नाराज, अब रुठे विधायकों को मनाने का दौर हुआ शुरु

'पायलट' की कांग्रेस में सुरक्षित लैंडिग के बाद विरोधी विधायक नाराज, अब रुठे विधायकों को मनाने का दौर हुआ शुरु

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:36 PM IST, Published Date : August 11, 2020/6:46 am IST

जयपुर । राहुल गांधी और प्रियंका गांधी से मुलाकात के बाद सचिन पायलट के रुख में बदलाव आया है। पायलट की नाराजगी अब दूर हो गई है। हालांकि राजस्थान में कांग्रेस के लिए मुश्किलें अभी खत्म नहीं हुईं हैं। दरअसल बागी विधायकों की घर वापसी से अशोक गहलोत के समर्थन वाले विधायक उखड़ गए हैं। ये विधायक इस समय जैसलमेर के होटल में हैं, इस नए घटनाक्रम से गहलोत गुट के विधायक नाराज हो गए हैं।

यह भी पढ़ें- अमेरिका में व्हाइट हाउस के बाहर फायरिंग, सुरक्षित जगह पर ले जाए गए

दरअसल रविवार को हुई कांग्रेस विधायकों की बैठक में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के करीबी और कैबिनेट मंत्री ने कहा था कि अब बागी विधायकों की वापसी वे नहीं चाहते हैं। उनका ये बयान एक तरह से अशोक गहलोत का बयान माना जा रहा था। लेकिन सोमवार को अचानक घटनाक्रम बदल गया तो अब ये विधायक खुद को ठगा से महसूस कर रहे हैं। विधायकों के नाराजगी को दूर करने के लिए सीएम अशोक गहलोत, संसदीय कार्यमंत्री शांति धारीवाल, संयम लोढ़ा और महेंद्र चौधरी जैसलमेर पहुंच रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मशहूर शायर राहत इंदौरी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा- खैरियत पूछने फोन ना

कांग्रेस से नाराजगी खत्म होने के बाद सचिन पायलट ने ट्वीट कर सोनिया, राहुल, प्रियंका गांधी सहित कांग्रेस नेताओं को शुक्रिया कहा है। अपने ट्वीट मे पायलट ने कहा कि वह राजस्थान की जनता से किए गए वादों को पूरा करने के लिए तत्पर हैं।

यह भी पढ़ें- मशहूर शायर राहत इंदौरी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर कहा- खैरियत पूछने फोन ना

बता दें कि प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे और राष्ट्रीय मुख्य प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला ने माना है कि पायलट की नाराजगी दूर होने और कांग्रेस में सक्रिय होने से गहलोत कैंप के विधायकों में नाराजगी बढ़ी है। हालांकि देर रात तक रुठे विधायकों की बैठकें लेकर उन्हें मनाने का दौर चलता रहा।