अनुपम खेर ने कटप्पा लुक वाले कपिल को शामिल किया अपने यूनिक क्लब में, ऐसे किया स्वागत | Anupam Kher joins Kapil with a kappa look in his unique club Welcomed as

अनुपम खेर ने कटप्पा लुक वाले कपिल को शामिल किया अपने यूनिक क्लब में, ऐसे किया स्वागत

अनुपम खेर ने कटप्पा लुक वाले कपिल को शामिल किया अपने यूनिक क्लब में, ऐसे किया स्वागत

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 09:16 PM IST, Published Date : December 3, 2022/9:16 pm IST

खेल । कोरोना वायरस के कारण पूरा देश लॉकडाउन है। लोग घरों में ही अपने शेविंग और हेयरकट कर रहे हैं। सचिन तेंदुलकर से लेकर विराट कोहली तक कई खिलाड़ियों ने खुद ही अपनी शेविंग और हेयरकट किया है। दोनों की तस्‍वीरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुईं।

वहीं अब 1983 में भारत को विश्व कप जिताने वाली भारतीय टीम के कप्तान रहे कपिल देव के एक लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। पूर्व ऑलराउंडर कपिल देव ने अपने सिर के पूरे बाल साफ कर लिए हैं। कपिल ने दाढ़ी नहीं हटाई है। इस वजह से कपिल बिल्कुल नए अंदाज में दिखाई दे रहे हैं। कपिल के नए लुक की चर्चा सोशल मीडिया पर भी हो रही है। एक यूजर ने पूछा कि क्‍या कपिल देव विवियन रिचर्ड्स की बायोपिक कर रहे हैं। वहीं एक फैन ने कहा कि फिल्‍म 83 में कपिल देव सैयद किरमानी की भूमिका में नजर आएंगे।

ये भी पढ़ें- विराट कोहली ने दी ‘ट्रिम एट होम’ की चुनौती, केविन पीटरसन ने ली चुटक…

बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने भी कपिल के देव के इस लेटेस्ट लुक पर अपना रिएक्शन दिया है। अनुपम खेर ने कपिल देव का खास क्लब में स्वागत किया है। कपिल देव के इस लुक पर अनुपम खेर ने एक ट्वीट किया है।

अनुपम खेर ने कपिल देव के बाल्ड लुक की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा है- मेरे प्रिय मित्र कपिल देव अब गंजे हो गए हैं। फैशन के मुताबिक इसे शेव्ड भी कहते हैं… मैं हमेशा कहता हूं कि इस दुनिया में दो तरह के आदमी होते हैं- गंजे और भविष्य में गंजे होने वाले। क्लब में आपका स्वागत है। गंजों की महफिल में आपका “बालों रहित” स्वागत है।

<blockquote
class="twitter-tweet"><p lang="en" dir="ltr">So my dear friend
<a
href="https://twitter.com/therealkapildev?ref_src=twsrc%5Etfw">@therealkapildev</a>
has also gone bald, fashionably also referred as “shaved”. I have
always said that there are two kinds of men in this world - Baldies and
Future Baldies. Welcome to the club Sir!! गंजो की महफ़िल में आपका “बालों
रहित” स्वागत है।  <a
href="https://t.co/lLQxvLcdhE">pic.twitter.com/lLQxvLcdhE</a></p>&mdash;
Anupam Kher (@AnupamPKher) <a
href="https://twitter.com/AnupamPKher/status/1252562496742846466?ref_src=twsrc%5Etfw">April
21, 2020</a></blockquote>
<script async src="https://platform.twitter.com/widgets.js"
charset="utf-8"></script>

ये भी पढ़ें- सिर मुंडाकर कपिल बने कटप्पा, नए लुक ने खींचा सबका ध्यान

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान कपिल देव चश्मे के साथ-साथ सूट-बूट में भी नजर आए। सिर मुंडा और दाढ़ी वाले इस लुक में कपिल बाहुबली फिल्म के कटप्पा लग रहे हैं। कपिल देव का ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है।

कपिल देव बॉलीवुड में भी लोकप्रिय हैं,वैसे कपिल भी कई सारे शो में पहुंचकर फिल्मनगरी में अपनी उपस्थिति दर्ज कराते रहते हैं। कपिल देव की कप्तानी में टीम इंडिया ने वर्ष 1983 का विश्व कप जीता था। वहीं अब इसपर एक फिल्म भी बन रही है। रणवीर सिंह फिल्म ’83’ में देश को पहला क्रिकेट वर्ल्ड कप जिताने वाले कप्तान कपिल का रोल निभा रहे हैं। इसकी तैयारी के लिए उन्होंने काफी वक्त दिल्ली में कपिल के ही घर पर बिताया था। इस दौरान कपिल ने रणवीर की जमकर तरीफ की थी।

ये भी पढ़ें-
महाराष्ट्र की घटना पर भड़के एक्टर अनुपम खेर, कहा- जघन्य अपराध है ये

बता दें कि 25 जून 1983 को कपिल देव की कप्तानी में भारत ने वेस्टइंडीज को हराकर खिताब अपने नाम किया था। फाइनल मैच में 183 रनों पर आउट होने के बावजूद भारत ने दिग्गजों से सजी वेस्टइंडीज की टीम को लॉर्ड्स में 43 रनों से हराकर पूरी दुनिया को चकित कर दिया था।