अनुपम खेर के एक्टिंग एक्सपर्ट बेटे को नहीं मिल रहा काम, सोशल मीडिया पर की अपील, इंस्टा यूजर्स ने बताया जबरदस्त एक्टर | Anupam Kher's acting expert son is not getting work Appeal on social media Insta users told tremendous actor

अनुपम खेर के एक्टिंग एक्सपर्ट बेटे को नहीं मिल रहा काम, सोशल मीडिया पर की अपील, इंस्टा यूजर्स ने बताया जबरदस्त एक्टर

अनुपम खेर के एक्टिंग एक्सपर्ट बेटे को नहीं मिल रहा काम, सोशल मीडिया पर की अपील, इंस्टा यूजर्स ने बताया जबरदस्त एक्टर

:   Modified Date:  December 3, 2022 / 10:05 PM IST, Published Date : December 3, 2022/10:05 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड के बेहतरीन अदाकारों में शामिल किए जाने वाले अनुपम खेर के बेटे अभिनेता सिकंदर खेर को काम की तलाश है। सिकंदर खेर हाल ही में डिज्नी प्लस हॉट स्टार की वेबसीरीज़ ‘आर्या’ में दिखाई दिए थे। ‘आर्या’ के बाद सिकंदर खेर एक और वेब सीरीज़ और फिल्म में नज़र आएंगे, वहीं सिकंदर खेर का कहना है कि उनके पास काम नहीं है उन्हें काम चाहिए। सिकंदर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसके जरिए उन्होंने अपने लिए काम मांगा है।

ये भी पढ़ें:- मथुरा में छह लाख श्रद्धालुओं ने की ‘गोवर्धन पूजा’, पूरी की 22 किमी …

सिंकदर ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो भी शेयर की है, इस पिक में सिंकदर काफी परेशान नजर आ रहे हैं, इस पिक के साथ सिंकदर ने इंडस्ट्री से काम की डिमांड की है, फोटो शेयर करते हुए सिकंदर ने लिखा है, ‘मुझे काम चाहिए, हंस भी सकता हूं’।

ये भी पढ़ें:- नहाय-खाय के साथ सूर्य उपासना का चार दिवसीय महापर्व छठ आज से प्रारंभ

 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by MyselfSikandarThisSide (@sikandarkher)

 सिकंदर खेर की इस पोस्ट पर लोग इस मजाक मान रहे हैं, कुछ लोगों ने उनके अभिनय की तारीफ भी की है। सिंकदर के एक फैन ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘सर जहां तक मैं जानता हूं अमिताभ बच्चन के बाद फिलहाल आप सबसे बिजी एक्टर हैं’। इस कमेंट पर सिंकदर ने जवाब देते हुए लिखा है, ‘क्या आप चाहते हैं कि मैं चुल्लू भर पानी में डूब मरूं’।

ये भी पढ़ें:- मथुरा में छह लाख श्रद्धालुओं ने की ‘गोवर्धन पूजा’, पूरी की 22 किमी …

वहीं अन्य इंस्टा यूजर्स ने वेब सीरीज ‘मुम भाई’ और ‘आर्या’ में उनके अभिनय की तारीफ की है, जिसके रिप्लाई में सिंकदर ने दोनों फैंस को धन्यवाद कहा है। आपको बता दें कि सिकंदर आर्या के अलावा हाल ही में रिलीज़ हुई जी5 की सीरीज़ ‘मुम भाई’ में भी नज़र आए हैं। इसके अलावा एक्टर अक्षय कुमार अभिनीत रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में भी नज़र आएंगे। ये फिल्म अगले साल बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी।