अभिनेत्री अनुष्का शर्मा अब निर्देशक के तौर पर आजमाएंगी किस्मत

 Edited By: Renu Nandi

Published on 10 Apr 2019 03:17 PM, Updated On 10 Apr 2019 03:17 PM

मुंबई। बॉलीवुड की शीर्ष अभिनेत्रियों में शुमार अनुष्का शर्मा निर्माता के तौर पर अपनी झमता दिखा चुकि हैं।अब अभिनेत्री अपने कैरियर में एक और पायदान आगे बढ़ने की तैयारी में है। सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अनुष्का जल्द ही निर्देशक के तौर पर अपनी किस्मत आजमाने वाली हैं। हालांकि अभी बहुत ज्यादा जानकारी इस बारे में बहार नहीं आई है लेकिन बताया जा रहा है कि अनुष्का इस प्रोजेक्ट पर काम करना शुरू कर दी है। और यह फिल्म उनके होम प्रोडक्शन पर ही तैयार की जाएगी।

 

हाल ही रिलीज अनुष्का की बेहतर फिल्मों की बात की जाए तो परी ,सुई ढागा ज़ीरो और संजू हैं। वैसे अगर उनकी फिल्म निर्माण की बात की जाए तो अब तक उन्होंने तीन फिल्मों का निर्माण किया है जिनमें सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी थी उनकी फिल्म एनएच 10 रही है।

 

बताया जा रहा है कि अनुष्का वर्तमान में फिल्म की पटकथा पर काम कर रही है। जिसके कारण अभी वो कोई फिल्म भी साइन नहीं कर रही हैं। अनुष्का शर्मा की हालिया फिल्म आन्नंद एल राय की शाहरुख खान-स्टारर ज़ीरो थी जो बॉक्स ऑफिस पर आग लगाने में नाकाम रही। हाल ही में क्रिकेटर पति विराट कोहली के साथ यात्रा करने और उनके मैचों में भाग लेने में व्यस्त थीं। वरुण धवन के साथ अभिनेत्री सुइ धागा की आलोचकों के साथ घर वापसी हुई, और यह याद किया जा सकता है कि फिल्म से उनकी साड़ी पहने लुक ने इंटरनेट पर दर्जनों मेवों तैयार किया गया था ।

View this post on Instagram

Best friend forever ❤️

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma) on

Web Title : Anushka Sharma now turning director

जरूर देखिये