एनडी तिवारी के बेटे रोहित की मौत के मामले में पत्नी अपूर्वा तिवारी गिरफ्तार | Apoorva Tiwari, the wife of Rohit, who has been arrested today in connection with the death case

एनडी तिवारी के बेटे रोहित की मौत के मामले में पत्नी अपूर्वा तिवारी गिरफ्तार

एनडी तिवारी के बेटे रोहित की मौत के मामले में पत्नी अपूर्वा तिवारी गिरफ्तार

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : April 24, 2019/6:26 am IST

नई दिल्ली। दिवंगत यूपी और उत्तराखंड के सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की मौत की गुत्थी लगभग सुलझती नज़र आ रही है। जिसके तहत दिल्ली क्राइम ब्रांच ने रोहित की पत्नी अपूर्वा तिवारी को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि क्राइम ब्रांच 21 अप्रैल से अब तक अपूर्वा तिवारी से तीन बार पूछताछ कर चुकी है। जिसमें शक की सुई अपूर्वा पर ही टिकी है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार फोरेंसिक लैब की टीम भी रविवार को डिफेंस कॉलोनी स्थित रोहित तिवारी के घर गई थी और वहां अपराध की घटनाक्रम को दोहराने की कोशिश कि गई। जिसके बाद यह निष्कर्ष निकला की रोहित का गला सोते समय घोटा गया है।

इसके साथ ही टीम ने उस गाड़ी की भी जांच की जिसमें एंबुलेंस के आने से पहले रोहित को लिटाया गया था। पुलिस ने अपूर्वा और दो घरेलू सहायकों को रविवार को पूछताछ के लिये हिरासत में लिया था। सूत्रों के अनुसार पुलिस तह तक जाने के काफी करीब है। उन्होंने बताया कि रोहित के घर में सात सीसीटीवी कैमरे हैं जिनमें से दो काम नहीं कर रहे हैं।

<blockquote class=”twitter-tweet”><p lang=”en” dir=”ltr”>Rajiv Ranjan,Delhi Additional CP (Crime) on ND Tiwari&#39;s son Rohit Shekhar Tiwari&#39;s death case: Investigation has proved it beyond doubt that it is her (Apoorva, Rohit&#39;s wife) work &amp; she has confessed to it. Till now no evidence has been found regarding someone else&#39;s involvement. <a href=”https://t.co/Lm3rLAc27s”>pic.twitter.com/Lm3rLAc27s</a></p>&mdash; ANI (@ANI) <a href=”https://twitter.com/ANI/status/1120985354356449280?ref_src=twsrc%5Etfw”>April 24, 2019</a></blockquote> <script async src=”https://platform.twitter.com/widgets.js” charset=”utf-8″></script>

 
Flowers