खून से पत्र लिखकर आतंकियों को सबक सिखाने की अपील, जवानों की शहादत पर निकाला कैंडिल मार्च | Appeal to teach terrorists lesson by writing letters with blood Candel march extracted on martyrdom of soldiers

खून से पत्र लिखकर आतंकियों को सबक सिखाने की अपील, जवानों की शहादत पर निकाला कैंडिल मार्च

खून से पत्र लिखकर आतंकियों को सबक सिखाने की अपील, जवानों की शहादत पर निकाला कैंडिल मार्च

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:55 PM IST, Published Date : February 16, 2019/3:09 am IST

नरसिंहपुर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले और सीआरपीएफ के 40 जवानों की शहादत पर सारा देश उबल पड़ा है। देश भर से पाकिस्तान की सरपरस्ती में आतंकियों की कायराना करतूत का मुंहतोड़ जबाब देने की मांग उठ रही है। नरसिंहपुर में भी शहीद जवानों को भावभीनी श्रद्धांजलि देते हुए शहरवासियों ने कैंडिल मार्च निकाला । युवाओं ने अपने खून से पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखा। पत्र में शहीदों को रक्तरंजित करने वाले आतंकी अजहर मसूद और उनके पाकिस्तानी आकाओं को सबब सीखने की अपील की गई है।

ये भी पढ़ें- पुलवामा आतंकी हमले के विरोध में मुस्लिम समाज ने किया पुतला दहन, राष्ट्रपति के नाम सौंपा ज्ञापन

शहरवासियों ने पीएम मोदी द्वारा सेना को खुली छूट देने के फैसले पर को सही बताया । शहर के युवाओं ने एक एक जवान की शहादत का बदला लेने के लिए हर मोर्चा खोलने की अपील की है। शहीद जवानों की मौत का बदला लेने के लिए युवाओं में भारी आक्रोश देखने को मिल रहा है। बता दें कि आज जवानों के शव उनके घर भेजे जा रहे हैं। जवानों के परिजनों के साथ ही पूरा देश गमगीन है। देश के युवा अब पाकिस्तान को सबक सिखाने की मांग कर रहे हैं।

 
Flowers