सीएम-सिंहदेव के निज सचिव नियुक्त, सुनील चतुर्वेदी बघेल के निज सचिव, आनंद सागर सिंहदेव के विशेष सहायक | Appointed as Private Secretary of CM-Sinhadev

सीएम-सिंहदेव के निज सचिव नियुक्त, सुनील चतुर्वेदी बघेल के निज सचिव, आनंद सागर सिंहदेव के विशेष सहायक

सीएम-सिंहदेव के निज सचिव नियुक्त, सुनील चतुर्वेदी बघेल के निज सचिव, आनंद सागर सिंहदेव के विशेष सहायक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:12 PM IST, Published Date : December 22, 2018/3:53 am IST

रायपुर। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव के तीन-तीन निज सचिवों की नियुक्तियां की गई है। लोक निर्माण विभाग के अजित मढ़रिया, तहसील कार्यालय में कार्यरत कैलाश ठाकुर और लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी परियोजना खंड रायपुर के सुनील चतुर्वेदी को मुख्यमंत्री दफ्तर में उनके निज सचिव के पद पर नियुक्त किया गया है। सामान्य प्रशासन की ओर से जारी आदेश में तीन सहायकों में अंबिकापुर के जिला शिक्षा अधिकारी विनोद कुमार गुप्ता और विधानसभा के गौतम कुमार महिलांग को विशेष सहायक बनाया गया है।

पढ़ें- मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने कलेक्टर्स को लिखा पत्र, 10 जनवरी तक उम्मीदवारों से लें 

आपको बतादें भूपेश बघेल दिल्ली दौरे पर हैं। राहुल गांधी से आज मुलाकात कर शाम तक वापस लौट सकते हैं। मंत्रिमंडल के चेहरों पर आखिरी मुहर राहुल गांधी लगाएंगे।

मुख्यमंत्री सचिवालय में संयुक्त सचिव पद पर काम कर रहे उमेश मिश्र अब छत्तीसगढ़ संवाद के संचालक के साथ-साथ एडिशनल सीईओ भी होंगे। अब तक एडिशनल सीईओ रहे जवाहर लाल दरियो को हटा दिया गया है। राज्य शासन ने आदेश जारी कर दिया है। मिश्रा इससे पहले भी वह छत्तीसगढ़ संवाद के महाप्रबंधक के रूप में सेवाएं दे चुके हैं। 

पढ़ें- समरसता एक्सप्रेस से कटकर 6 भैंसों की मौत, इंजन में भैंस के फंसने से दो घंटे तक खड़ी रही ट्रेन

इससे पहले पाटन के आशीष वर्मा को सीएम का ओएसडी नियुक्त किया गया है। वहीं आनंद सागर सिंह को सिंहदेव का विशेष सहायक नियुक्त किया है। यह नियुक्ति संविदा पर नियमों को शिथिल करके की गई है। विधानसभा सचिवालय में पदस्थ सहायक प्रोग्रामर गौतम कुमार महिलांग अंबिकापुर में डीईओ दफ्तर में पदस्थ बाबू विनोद कुमार गुप्ता भी सिंहदेव के निज सचिव बनाए गए हैं। 

 
Flowers