सदन में विनियोग विधेयक पास, सीएम भूपेश बघेल ने की न्याय योजना की राशि आबंटन के लिए मंत्रिमंडलीय उपसमिति के गठन की घोषणा | Appropriation Bill passed in the House, CM Bhupesh Baghel announced the formation

सदन में विनियोग विधेयक पास, सीएम भूपेश बघेल ने की न्याय योजना की राशि आबंटन के लिए मंत्रिमंडलीय उपसमिति के गठन की घोषणा

सदन में विनियोग विधेयक पास, सीएम भूपेश बघेल ने की न्याय योजना की राशि आबंटन के लिए मंत्रिमंडलीय उपसमिति के गठन की घोषणा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:21 PM IST, Published Date : March 9, 2021/10:53 am IST

रायपुर। छत्तीसगढ़ विधानसभा की कार्यवाही जारी है, विनियोग विधेयक पर CM भूपेश बघेल ने सदन में कहा कि इस साल हमारी सरकार का तीसरा बजट आया है ‘गढ़बो नवा छत्तीसगढ’। वर्ष 2021-22 का बजट हमारी आय बढ़ाने वाला बजट है, इस बजट के साथ हमे नया अध्याय लिखना है। जब हम विपक्ष में थे तो बीजेपी के लोग हमें ताना मरते थे लेकिन अब खुद 14 सीट पर सिमट के रह गए हैं, हम हर विषय पर चर्चा के लिए तैयार है लेकिन चर्चा से विपक्ष भाग रही है।

ये भी पढ़ें: कोलकाता की इमारत में लगी आग को बुझाने में पूरी सहायता की गई: रेलवे

विधानसभा में CM भूपेश बघेल ने कहा कि विपक्ष की हठधर्मिता के कारण सत्र का अवसान जल्दी हो रहा है, हमारी सरकार ने सभी वर्गों को साथ लेकर चलने की कोशिश की है।राज्य बनने के बाद पहली बार छत्तीसगढ़िया लोगों के हितों में काम हो रहा है, लगातार विपक्ष प्रदेश के विकास में अड़ंगा डालने की कोशिश कर रहा है, विपक्ष को छत्तीसगढ़ से कोई लेना देना नहीं है, विपक्ष शोषकों के साथ है। हमने लगातार छत्तीसगढ़ महतारी के लिए काम किया है आगे भी करेंगे, विपक्ष के पास सदन में अपनी बात रखने के लिए कोई विषय बचा भी नहीं, हमारी सरकार प्रदेश को आगे बढ़ाने की दिशा में आगे बढ़ रही है।

ये भी पढ़ें: देश के 230 वीआईपी को मिलती है केंद्र सरकार से सुरक्षा

इस दौरान सीएम भूपेश बघेल ने विधानसभा में किसानों को न्याय योजना की राशि देने फिर से मंत्रिमंडलीय उपसमिति गठित करने की घोषणा की। विनियोग विधेयक पर भाषण के दौरान सीएम ने यह घोषणा की। उन्होंने कहा कि हमारी सरकार अपने वादों को पूरा करने के लिए प्रतिबद्ध है, उपसमिति अब न्याय योजना के राशि आबंटन को लेकर फैसला करेगी।

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/H42FbgutgVc” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>