सट्टेबाजी में सामने आया सलमान के भाई अरबाज का नाम, पूछताछ के लिए तलब | Arbaaz Khan Summoned :

सट्टेबाजी में सामने आया सलमान के भाई अरबाज का नाम, पूछताछ के लिए तलब

सट्टेबाजी में सामने आया सलमान के भाई अरबाज का नाम, पूछताछ के लिए तलब

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:48 PM IST, Published Date : June 1, 2018/1:22 pm IST

मुंबई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान के भाई और फिल्म निर्देशक अरबाद खान के सट्टेबाजों से संबंध की बातें सामने आई हैं। ठाणे पुलिस ने उन्हें समन भेजते हुए पूछताछ के लिए तलब किया है। शुक्रवार को भेजे गए इस समन में इस बात का उल्लेख है कि मुंबई से चलने वाले सट्टा रैकेट से अरबाज के संबंध है।

बताया गया, प्रारंभिक तौर पर पुलिस को कुछ ऐसे क्लू मिले हैं जिनसे यह प्रतीत होता है कि अरबाज ने सट्टेबाज सोनू जालान उर्फ सोनू मलाड के चलाए जा रहे सट्टेबाजी रैकेट के संपर्क में रहते हुए भारी दांव खेला था। पुलिस उनसे इसी सिलसिले में पूछताछ करना चाहती है।

यह भी पढ़ें : भिलाई महापौर देवेंद्र यादव गिरफ्तार, देखिए वीडियो

 

हाल ही में मुंबई पुलिस ने डोंबिवली में एक सट्टेबाजी रैकेट का खुलासा करते हुए बुकी सोनू जालान समेत 4 लोगों को गिरफ्तार किया था। प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आई कि यह सट्टा रैकेट इंटरनेशनल लेवल पर चल रहा था। साथ, इसके तार डॉन दाऊद इब्राहिम की डी कंपनी से भी जुड़ते दिखे।

गिरफ्तारी दौरान सोनू जालान ने पूछताछ में बताया कि बॉलीवुड के कई सेलिब्रिटी सट्टाबाजी में अलग-अलग नामों से पैसा लगाते हैं। इसी पूछताछ में ही अरबाज खान का नाम सामने आया था। सोनू जालान न केवल भारत बल्कि अन्य देशों में भी सट्टा खिलाता था। उसके संबंध डॉन दाउद इब्राहिम से भी हैं।

वेब डेस्क, IBC24