46 की हुई मलाइका अरोड़ा, बर्थडे पर ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने शेयर की ये रोमांटिक फोटो | Arjun Kapoor shared romantic photo on Malaika's birthday

46 की हुई मलाइका अरोड़ा, बर्थडे पर ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने शेयर की ये रोमांटिक फोटो

46 की हुई मलाइका अरोड़ा, बर्थडे पर ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने शेयर की ये रोमांटिक फोटो

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 09:31 AM IST, Published Date : October 23, 2019/11:11 am IST

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा आज 46 साल की हो गई। इस मौके पर बॉलीवुड के तमाम सेलेब्स से लेकर उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं। ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर ने भी दोनों की रिलेशनशिप की खास तस्वीर शेयर कर मलाइका को बर्थडे विश किया है। इस फोटो के वायरल होने से एक बार फिर से दोनों की रिलेशनशिप में रहने की बात साफ हो गई है।

यह भी पढ़ें-भाजपा अध्यक्ष ने कहा, केंद्र सरकार द्वारा मिलावटखोरों पर रासुका की कार्यवाही हटाने के आरोप गलत, क…

मलाइका के साथ पार्टी करने के बाद अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम पर खास तस्वीर शेयर की है। ये तस्वीर पार्टी कि बिल्कुल नहीं हैं। अर्जुन की इस रोमांटिक तस्वीर में दोनों के बीच प्यार साफ नज़र आ रहा है। इस फोटो में दोनों सेल्फी लेते हुए दिख रहे हैं। मलाइका, अर्जुन के आगे खड़ी हैं और अर्जुन पीछे से उनके सिर पर किस कर रहे हैं। दोनों साथ में काफी प्यारे लग रहे हैं।

यह भी पढ़ें-15 हजार रिश्वत लेते पकड़ा गया जेई, ट्रांसफॉर्मर लगवाने के बदले मांग…

आपको बता दें कि करीब चार महीने पहले 26 जून को अर्जुन कपूर के बर्थडे पर मलाइका और अर्जुन ने अपने रिलेशनशिप को पब्लिक किया था। 26 जून को मलाइका ने अर्जुन कपूर के साथ देर रात एक तस्वीर शेयर की थी जिसके बाद ये साफ हो गया था कि दोनों रिलेशनशिप में हैं। इसके बाद दोनों ने कई इंटरव्यूज में भी इस बात की पुष्टी कर दी थी।

यह भी पढ़ें-बादलों ने फिर डाला इस शहर में डेरा, रिमझिम बारिश का दौर जारी, दिवाल…

मलाइका ने इस बार अपना जन्मदिन मुंबई में ही सेलिब्रेट किया। करीब 6-7 साल बाद ऐसा हुआ जब मलाइका अपने बर्थडे के मौके पर मुंबई थीं और उन्होंंने अपना बर्थडे दोस्तों और परिवार वालों के साथ मनाया। अपने जन्मदिन पर मलाइका ने मुंबई के फाइव स्टार होटल JW Marriott Mumbai Juhu में पार्टी रखी। जहां उनकी ब्वॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर, बेस्ट फ्रेंड करीना कपूर, बहन अमृता अरोड़ा समेत बॉलीवुड के कई स्टार्स ने शिरकत की। मलाइका की बर्थडे पार्टी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।