ट्रेन में हथियारबंद लुटेरों ने मचाया उत्पात, कुंभ से लौट रहे यात्रियों से गहने, नगदी की लूट | Armed robbers attacked in train

ट्रेन में हथियारबंद लुटेरों ने मचाया उत्पात, कुंभ से लौट रहे यात्रियों से गहने, नगदी की लूट

ट्रेन में हथियारबंद लुटेरों ने मचाया उत्पात, कुंभ से लौट रहे यात्रियों से गहने, नगदी की लूट

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : February 15, 2019/4:06 am IST

नरसिंहपुर। नरसिंहपुर में कल रात बंदूक की नोक पर 5-6 लूटेरों ने कुंभ मेले से लौट रही इलाहाबाद-कन्याकुमारी ट्रेन में जमकर उत्पात मचाकर लूटपाट की। प्रयागराज से आ रही ट्रेन में लूटेरों ने यात्रियों से गहने, नगदी छीन लिए। करीब 20 मिनट रेल में दहशत का माहौल था। आरोप है कि इस दौरान ना तो सुरक्षा के कोई इंतजाम थे और ना ही ट्रेन में कोई जवान तैनात थे।

पढ़ें- पुलवामा हमले की आग में जला देश, मुंहतोड़ जवाब देने की मांग

नरसिंहपुर स्टेशन से गुजरी तो 5-6 अज्ञात हथियार बन्द लुटेरे ट्रैन ने चढ़ गए और चाकू व कट्टे की नोंक पर लूटपाट मचाने लगे। इस दौरान वहां अफरातफरी मच गई और यात्रियों नें दहशत फैल गई। लुटेरे महिलाओं के जेवर तो किसी से नगदी रुपये छीन रहे थे।

पढ़ें- राज्य प्रशासनिक सेवा के 14 अफसर इधर से उधर, जानिए किसे क्या जिम्मेद…

इस दौरान आतंक और ख़ौफ़ का माहौल बना रहा। लूटेरों का विरोध करने पर यात्रियों से मारपीट की गई। जिससे कुछ लोगों को चोटें आई हैं। बताया जा रहा है कि करीब 5 से बोगी में इन लुटेरों ने लूट को अंजाम दिया है। हथियारबंद बदमाश लूट के बाद करेली स्टेशन के करीब चैन खींचकर फरार हो गए। लोगों का आरोप है कि दहशत के माहौल के बीच हमने GRP को सम्पर्क करने की कोशिश की पर कोई मदद नही मिली। देर से पहुंची जीआरपी के सामने गुस्साए लोगों ने हंगामा करते हुए विरोध किया। ऐसे में सवाल यही है कि एक तरफ देश में बुलेट ट्रेन चलाने की तैयारियां की जा रही है लेकिन जो ट्रेनें चल रही है उनकी सुरक्षा व्यवस्था कितनी लचर है उसका अंदाजा लूट की इस वारदात से लगाया जा सकता है।

 
Flowers