सेना की अपील, कश्मीरी माताएं आतंकी गतिविधि में शामिल युवाओं को कराए सरेंडर..नहीं तो होगा एनकाउंटर | Army apeal to mothers of kashmir's youth

सेना की अपील, कश्मीरी माताएं आतंकी गतिविधि में शामिल युवाओं को कराए सरेंडर..नहीं तो होगा एनकाउंटर

सेना की अपील, कश्मीरी माताएं आतंकी गतिविधि में शामिल युवाओं को कराए सरेंडर..नहीं तो होगा एनकाउंटर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:09 PM IST, Published Date : February 19, 2019/5:40 am IST

श्रीनगर। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पहली बार सेना, सीआरपीएफ और पुलिस ने एक साथ साझा प्रेस कॉन्फ्रेंस कर हमले के बारे में जानकारी दी है। सेना ने पहले सभी 40 शहीदों को श्रद्धांजलि दी। इसके साथ ही उन्होंने पुलवामा अटैक के मास्टर माइंड कामरान को मार गिराने का जिक्र किया। सेना ने बताया कि 100 घंटे के ऑपरेशन के बाद जैश के आतंकी को ढेर किया।

सेना के मुताबिक वो जैश के बड़े आतंकियों की तलाश कर रही है। इसके लिए लगातार सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। सेना ने कश्मीर की आवाम से गुजारिश की है कि वो आतंकियों के बारे में जानकारी देकर सेना की सहयोग करें। सेना ने खासकर ऐसे कश्मीरी माताओं से अपील की है जिनके बच्चे आतंकी गतिविधि से जुड़े हैं, और सेना के खिलाफ लड़ रहे है। सेना कश्मीर की मांओं से गुजारिश की है कि वे अपने ‘बच्चों को आत्मसमर्पण कराए, सेना के पास अच्छी सरेंडर पॉलिसी है, हम उन्हें अच्छी राह बताएंगे। अफसरो ने कहा है कि इसके इतर अगर वो सरेंडर नहीं करते हैं तो वो गोली खाने को तैयार रहे’।

पढ़ें-जहां दिल नहीं मिले वहां हाथ मिलाने से क्या होगा, भारतीय राजनयिक ने पाक समकक्ष से नहीं किया हैंडशेक, पाकिस्तान को दिया स्पष्ट संदेश

आपको बतादें पुलवामा अटैक के बाद सोमवार को सेना और आतंकियो के बीच मुठभेड़ हुई थी जिसमें मेजर सहित चार जवान शहीद जवान
शहीद हो गए थे। मुठभेड़ में सेना ने पुलवामा हमले के मास्टर माइंड कामरान को मौत के घाट उतारा था। सेना इलाके में लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है। इसके निशाने पर जैश के तमाम शीर्ष नेता शामिल है।