पाक की नापाक हरकत पर सेना प्रमुख नरवणे बोले- चीन हर समय नहीं कर सकता पाकिस्तान का बचाव | Army Chief Narwane said How long will Pakistan last With the help of china

पाक की नापाक हरकत पर सेना प्रमुख नरवणे बोले- चीन हर समय नहीं कर सकता पाकिस्तान का बचाव

पाक की नापाक हरकत पर सेना प्रमुख नरवणे बोले- चीन हर समय नहीं कर सकता पाकिस्तान का बचाव

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:00 PM IST, Published Date : February 20, 2020/11:55 am IST

नई दिल्ली। पाकिस्तान की नापाक हरकतों पर भारतीय सेना प्रमुख मनोज मुकुंद नरवणे ने चेतावनी भरा बयान दिया है। फाइनेंशियल एक्शन टास्क फोर्स (एफएटीएफ) की ओर से अपने पूर्ण सत्र में पाकिस्तान के खिलाफ की गई कार्रवाई पर प्रतिक्रिया देते सेना प्रमुख नरवणे ने कहा कि पाक को अपनी कथनी और करनी का बीच का अंतर पाटना ही होगा।

Read More News: रिश्वत लेते BEO गिरफ्तार, इस काम के लिए शिक्षक से मांगी थी बड़ी रकम

पाकिस्तान आखिरकार कब तक चीन के सहारे बचता रहेगा। उन्होंने कहा कि पेरिस में हुई पाकिस्तान के खिलाफ एफएटीएफ की कार्रवाई से चीन ने भी महसूस कर लिया है कि हर समय अपने इस मित्र (पाकिस्तान) का बचाव नहीं कर सकता है। ऐसे में संभल जाने में ही पाकिस्तान की भलाई है।

Read More News: डब्बू के फोटोशूट के लिए सनी-कियारा ही नहीं ये ऐक्टर्स भी हो चुकी है…

सेना प्रमुख नरवणे ने बताया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर में 15-20 आतंकवादी शिविर हैं, जहां हर समय करीब 250-350 आतंकवादी मौजूद रहते हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि यह आंकड़ा कम या ज्यादा हो सकता है।

Read More News: PM के लिट्टी-चोखा खाने पर तेजस्वी यादव ने कसा तंज, कहा- CM नीतीश नह…

सेना प्रमुख नरवणे ने प्रस्तावित थल सेना भवन को लेकर भी अपनी बात कही। उन्होंने कहा कि प्रस्तावित थल सेना भवन एक छत के नीचे सभी सेना मुख्यालय कार्यालयों को लाया जाएगा, जिससे कार्बन फुटप्रिंट और लॉजिस्टिक आवश्यकताओं को कम करते हुए कार्य कुशलता में सुधार होगा। यह सभी सैनिकों के लिए दिल्ली में शांति पोस्टिंग के लिए अधिक पारिवारिक समय की भी अनुमति देगा।

Read More News: कड़ाके की ठंड के बाद झुलसाने वाली गर्मी के लिए रहें तैयार, सामान्य …