मोदी की जीत के बाद सीमा पर धमाका, जवानों ने ईनामी अतंकी जाकिर मूसा को किया ढेर | army jawan killed terrorist zakir musa in encounter

मोदी की जीत के बाद सीमा पर धमाका, जवानों ने ईनामी अतंकी जाकिर मूसा को किया ढेर

मोदी की जीत के बाद सीमा पर धमाका, जवानों ने ईनामी अतंकी जाकिर मूसा को किया ढेर

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:33 PM IST, Published Date : May 23, 2019/5:44 pm IST

नई दिल्ली: पूरे देश में जहां एक ओर सियासी जंग छिड़ी हुई है वहीं, सीमा पर जवान देश की रक्षा में लगे हुए हैं। मतगणना के बीच कश्मीर घाटी में सेना ने त्राल इलकें में वॉन्टेड आतंकी जाकिर मूसा को ढेर दिया है। उसके ऊपर 12 लाख से अधिक का इनाम था। हालां​कि इस घटना की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। फिलहाल इलाके में सर्चिंग जारी है।

Read More: हरियाणा में कांग्रेस का सूपड़ा साफ, 10 में से 7 पर भाजपा का कब्जा

मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार दोपहर को सेना को सेना को सूचना मिली थी कि पुलवामा के त्राल वॉन्टेड आतंकी जाकिर मूसा छिपा हुआ है। सूचना के आधार सेना की 42 राष्ट्रीय राइफल्स,जम्मू कश्मीर पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप, और केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवानों ने घेराबंदी कर ढेर कर​ दिया। हालांकि सेना ने पहले मूसा को आत्मसमर्पण करने को कहा, लेकिन उसने जवानों पर ग्रेनेड हमला कर भागने की कोशिश की।

Read More: लस्सी पीने के हैं शौकीन तो चले आईए यहां, मोदी की जीत पर बांट रहा दुकानदार

इस वक्त इस इलाके सुरक्षा बलों का ऑपरेशन जारी है। आर्मी ने इलाके को घेर रखा है और सर्च ऑपरेशन चला रही है। सुरक्षा एजेंसियों को शक है कि जाकिर मूसा के साथ कुछ दूसरे आतंकी भी छिपे हो सकते हैं। इस बीच खबर है कि पुलवामा में इंटरनेट सेवाएं ठप कर दी गई हैं।

 
Flowers