सेना के जवान ने दी धमकी, कहा 'बागी पान सिंह तोमर बनने पर मजबूर न करे सरकार'..जानिए क्या है पूरा मामला

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 25 Aug 2019 02:24 PM, Updated On 25 Aug 2019 02:10 PM

भोपाल। एक ITBP के जवान ने मध्यप्रदेश सरकार को बागी पान सिंह तोमर बनने की धमकी दे डाली है। सेना का यह जवान जम्मू कश्मीर में पोस्टेड है। जवान ने उसे न्याय न मिलने पर बागी होने की धमकी दी है। जवान ने मध्यप्रदेश सरकार को फेसबुक के माध्यम से लिखकर संदेश भेजा है कि सरकार मुझे बागी बनने के मजबूर लिए न करे। जवान ने सवाल उठाया है कि हम देश की सुरक्षा कर रहे हैं लेकिन हमारे परिवार की सुरक्षा कौन करेगा?

read more :  वरिष्ठ भाजपा नेता मुरली मनोहर जोशी की तबियत बिगड़ी, अस्पताल में भर्ती

दरअसल आईटीबी के जवान अमित सिंह ने आईबीसी 24 को फोन पर बताया कि 16 अगस्त को मेरा परिवार (जिसमे मेरी बीबी, बच्चे, मेरी बहन, मेरे दो छोटे भाई अपने दुधमुंहे बच्चे के साथ खंडवा के हनुमंतिया टूरिस्ट प्लेस घूमने गए थे जहाँ मौजूद स्टॉफ और सुरक्षा कर्मियों ने बच्चों का दूध ले जाने से मना किया, जिसे लेकर वहां थोड़ी बहस हुई, स्टाफ के लोगों ने गली गलौच की जिसका विरोध करने पर धक्का मुक्की हुई, जिसके बाद वहां के स्टाफ ने मेरे परिवार पर हमला कर दिया, मेरे भाई के सर पर बियर की बोतल तक फोड़ी गई, फूटी बोतल के हमले में मेरे भाई की आँख में भी काफ़ी चोट आई है, जिसका इलाज इंदौर के हॉस्पिटल में चल रहा है जहां डॉक्टरों का कहना है कि इनके आँखों की रौशनी 80% जा चुकी है, अब आप ही बताइए कि यहां जम्मू कश्मीर में हम देश की सुरक्षा कर रहे हैं लेकिन हमारा परिवार ही सुरक्षित नहीं है।

read more : पूर्व भाजपा विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह के पक्ष में आए कांग्रेस विधायक कुणाल चौधरी, पुलिस द्वारा वसूली नोटिस का विरोध

पुलिस की कार्रवाई से नाराज़ अमित सिंह ने बताया कि, मेरे भाई की आँख चली गई लेकिन पुलिस ने अभी तक किसी को गिरफ्तार नहीं किया है, हमे न्याय चाहिए. वहीं जम्मू कश्मीर में तैनात आईटीबीपी के जवान अमित सिंह की बहन भावना का कहना है मेरा एक भाई itbp में है दूसरे की आँख फोड़ दी. कमलनाथ सरकार से रिक्वेस्ट करती हूं कि मेरे भाई को आँख के बदले आँख दें उसे दूसरी आँख लगवाए, और हमे न्याय दें.

Web Title : Army jawan threatened, said, 'Do not force the government to become rebel Pan Singh Tomar'

जरूर देखिये