सेना के जवानों और पुलिस कर्मियों में सड़क पर मारपीट, एस पी ने सुलझाया मामला

Reported By: Abhishek Sharma, Edited By: Rupesh Sahu

Published on 11 Sep 2019 10:18 AM, Updated On 11 Sep 2019 10:18 AM

जबलपुर । जिले के ओमती थाना क्षेत्र में बीती देर रात पुलिस कर्मियों और सेना के जवानों के बीच विवाद हो गया। देखते ही देखते धक्का मुक्की से शुरू हुआ विवाद मारपीट में बदल गया। दरअसल जबलपुर के नेपियर टाउन इलाके के फोर्थ ब्रिज के पास देर रात सादी वर्दी में सेना के जवान नशे की हालत में कार खड़ी कर सड़क पर बैठे थे। इस दौरान पेट्रोलिंग करने निकले ओमती थाना पुलिस के कर्मियों की नजर कार पर पड़ी।

ये भी पढ़ें- ऑटो सेक्टर में मंदी के लिए वित्त मंत्री ने ओला-ऊबर को ठहराया जिम्मे...

पुलिस कर्मी कार के पास पहुंचे और कार सवार युवकों से कार खड़ी करने का कारण पूछा और उन्हें समझाइश देते हुए घर जाने के लिए कहा गया। पुलिस के इस निर्देश पर कार सवार युवक भड़क गए। सेना के जवान पुलिस कर्मियों से उलझ गए। देखते ही देखते धक्का मुक्की करते हुए नशे में चूर सेना के युवकों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। पुलिस कर्मियों ने भी सेना के जवानों पर लाठियां भांजी।

ये भी पढ़ें- 7th-pay-commission, सरकारी कर्मचारियों के लिए खुशखबरी, डीए में 4 फी...

पुलिस कर्मियों को सेना के जवानों के बीच हो रहे विवाद का वीडियो राह चल रहे युवकों ने बना लिया। पुलिस कर्मियों को पिटता देख यहां से गुजर रहे जबलपुर एसपी अमित सिंह भी रुक गए और विवाद को शांत कराया। एसपी को सामने देख कार सवार युवकों ने अपनी पहचान बताई।

ये भी पढ़ें- जम्मू कश्मीर से आतंकियों के सफाए में लगी सेना, सोपोर में लश्कर-ए-तै...

एसपी अमित सिंह ने पहले पुलिस कर्मियों से मामले को समझा और फिर सेना के अधिकारियों को फोन पर पूरे मामले की जानकारी दी। सेना के अधिकारियों के दखल के बाद पुलिस अधिकारियों ने पुलिस कर्मियों के साथ विवाद कर धक्का मुक्की करने वाले सेना के जवानों को समझाइश देते हुए, बिना मामला दर्ज किए छोड़ दिया।

Web Title : Army personnel and police personnel fight on the road SP resolved the matter

जरूर देखिये