एलआईसी ऑफिसर की हत्या का आरोपी गिरफ्तार, एटीएम से रकम निकालते ही किया था हमला

 Edited By: Rupesh Sahu

Published on 04 Apr 2019 04:53 PM, Updated On 04 Apr 2019 04:46 PM

इंदौर। एलआईसी के अधिकारी यतिन पिसे की हत्या मामले में आरोपी अंकित शर्मा को देवास पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। यतिन पिसे बुधवार शाम को द्वारकापुरी स्थित एटीएम से वेतन निकालकर बाहर निकले ही थे कि दो बदमाशों ने वेतन की रकम के लिए उन पर हमला कर दिया था। मौके पर ही उनकी मौत हो गई थी। घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारे पैसे लेकर भाग गए थे। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपी की पहचान अंकित शर्मा के रुप में हुई थी। पुलिस सरगर्मी से आरोपी अंकित शर्मा की तलाश कर रही थी।

ये भी पढ़ें- पीएम नरेंद्र मोदी को संयुक्त अरब अमीरात का सर्वोच्च सम्मान, सियोल शांति,

बता दें कि मृतक यतिन ने वेतन के पैसे एटीएम से निकालकर जेब में रखे तभी दो बदमाश सामने आकर खड़े हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बदमाशों का उनसे झगड़ा हुआ। आरोपी यतिन से एटीएम से निकाले पैसे मांग रहे थे,जिसे देने से यतिन ने इंकार कर दिया था। इससे गुस्साए एक बदमाश ने चाकू निकालकर उन पर लगातार वार करना शुरू कर दिए और पैसा लेकर भाग निकले।

ये भी पढ़ें- नक्सली मुठभेड़ में शहीद जवानों को सीएम भूपेश बघेल ने दी श्रध्दांजलि, कहा-छत्तीसगढ़ में हिंसा

गुरुवार को मृतक के परिजनों के साथ ही रहवासियों ने द्वारकापुरी थाने का घेराव कर प्रदर्शन किया। इसके बाद परिजनों ने मृतक के शव को महूनाके पर रखकर प्रदर्शन व चक्काजाम भी किया। वहीं दूसरी तरफ पुलिस सीसीटीवी फुटेज के द्वारा आरोपियों को पकड़ने का प्रयास कर रही थी। आरोपी के गिरफ्तार होने पर पुलिस ने राहत की सांस ली है।

 

 

Web Title : Arrest accused in LIC officer murder case The attack was done by removing the amount from the ATM

जरूर देखिये