गोद लेकर बच्चियों को यातनाएं देने वाला दंपत्ति गिरफ्तार, शारीरिक प्रताड़ना के साथ लैंगिक अपराध साबित होने पर कार्रवाई | Arrested for torturing child

गोद लेकर बच्चियों को यातनाएं देने वाला दंपत्ति गिरफ्तार, शारीरिक प्रताड़ना के साथ लैंगिक अपराध साबित होने पर कार्रवाई

गोद लेकर बच्चियों को यातनाएं देने वाला दंपत्ति गिरफ्तार, शारीरिक प्रताड़ना के साथ लैंगिक अपराध साबित होने पर कार्रवाई

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 07:48 PM IST, Published Date : April 5, 2019/3:06 am IST

दुर्ग। दुर्ग के मोहन नगर में दो मासूम बच्चियों को अवैध तरीके से अपन पास रखकर यातनाये देने वाले देशमुख दंपत्ति और महिला की सगी बहन सहित 3 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

पढ़ें-बस्तर लोकसभा की 4 विधानसभा सीटों पर सुबह 7 बजे से शाम 5 बजे और अन्य सीटों पर 3 बजे तक ही होगा मतदान

इन पर बच्चियों को शारीरिक प्रताड़ना सहित लैंगिक अपराध के आरोप साबित होने पर कार्रवाई करते हुए हिरासत में लिया गया है। तीनों आरोपी सरकारी नौकरी में पदस्थ हैं जिनमें राजेश देशमुख रेलवे, पत्नी गायत्री देशमुख नर्स और बहन राजनांदगांव के एक बैंक में जॉब करती है।

पढ़ें- सीएम भूपेश बघेल आज जाएंगे ओडिशा, कवर्धा में जनसभा संबोधित करेंगे पूर्व सीएम

अब पुलिस बच्चों के बारे में जांच कर रही है आखिर कैसे इन लोगों को दोनों बच्चियां मिली कैसे। इन लोगों ने बच्चियों को अपने पास रखा। दोनों बच्चियों के परिजनों तक पुलिस पहुंच चुकी है। पुलिस इस मामले को बाल तस्करी से भी जोड़कर उच्च स्तरीय जांच कर रही है। बता दें दुर्ग के सिकोला भाठा के समीप साईं नगर स्थित देशमुख दंपत्ति के घर से चाइल्ड लाइन और महिला बाल विकास की टीम ने बच्चियों को रेस्क्यू किया था जिसमें एक बच्ची की उम्र 4 और दूसरी की 7 साल थी जिसमे से छोटी बच्ची के शरीर पर चोट के निशान थे।

 
Flowers