एडिट कर अश्लील वीडियो किया सोशल मीडिया पर वायरल, वजह जानकर आप भी रह जाएंगे हैरान

Reported By: Nasir Gouri, Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 23 Jun 2019 03:49 PM, Updated On 23 Jun 2019 03:49 PM

उज्जैन: सोशल मीडिया पर अश्लील फोटो और वीडियो डालकर बदनाम करने की कोशिश करना एक युवक को महंगा पड़ गया। अश्लील अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने वाले युवक को साइबर सेल ने धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि आरोपी ने पीड़ित के भतीजे से वाट्सअप के जरिए दोस्ती कर फोटो मंगाए और उसे एडिट कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

Read More: विकास तिवारी का सवाल, भाजपा के धरना प्रदर्शन से क्यों गायब थे चिटफंड कांड के मुद्दे और आरोपी.. देखिए

मिली जानकारी के अनुसार इंद्रपाल आयुर्वेदिक पहाड़ी दवाइयां बेचने का काम करते हैं। हाल ही में सोशल मीडिया पर इंद्रपाल की अश्लील वीडियो और फोटो वायरल होने लगी थी। मामले की जानकारी होने पर इंद्रपाल ने साइबर सेल को मामले की जानकारी दी। शिकायत के आधार पर साइबर सेल ने जब जांच की तो पता चला भोपाल के पास हुजूर तहसील के निपानिया जाट का रहने वाले दौलत सिंह नामक युवक ने यह हरकत की है।

Read More: बीजेपी सदस्यता अभियान की बैठक खत्म, सुहास भगत ने कहा- नहीं होनी चाहिए खानापूर्ति

दरअसल दौलत सिंह भी पहाड़ी दवाई बेचने का काम करता है, लेकिन उसका धंधा सही नहीं चल रहा था। जबकि इंद्रपाल का धंधा अच्छा चलता है। इसी खुन्नस के चलते उसने इंद्रपाल को बदनाम करने की साजिश रची और इंद्रपाल के भतीजे सुंदर को अपने एक व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ कर उसके चाचा इंद्रपाल की फोटो और वीडियो हासिल कर ली और फिर उसे एडिट कर अश्लील बना दिया। साथ ही उसे उस ग्रुप पर वायरल भी कर दिया।

Web Title : arrested young man who viral adult content in social media

जरूर देखिये