आप भी घर के बाहर खड़ी करते हैं वाहन तो हो जाइए सावधान, बदमाशों ने देर रात एक दर्जन गाड़ियों को किया आग के हवाले, हंगामा | arson in one dozen bike in Bhopal

आप भी घर के बाहर खड़ी करते हैं वाहन तो हो जाइए सावधान, बदमाशों ने देर रात एक दर्जन गाड़ियों को किया आग के हवाले, हंगामा

आप भी घर के बाहर खड़ी करते हैं वाहन तो हो जाइए सावधान, बदमाशों ने देर रात एक दर्जन गाड़ियों को किया आग के हवाले, हंगामा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:37 PM IST, Published Date : January 12, 2020/3:54 am IST

भोपाल: अगर आप भी रात में अपने वाहनों को घर के बाहर रखते हैं तो सावधान हो जाइए। दरसअल बीती रात अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर खड़े एक दर्जन से अधिक गाड़ियों को आग के हवाले कर दिया है। बताया जा रहा है कि घटना रात 2 बजे की है। वाहनों को आग लगाए जाने से पूरे मोहल्ले में हड़कंप मच गया और रात गरीब 3 बजे स्थानीय लोगों ने थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई।

Read More: स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने अस्पताल पहुंचकर जाना 11 छात्रों का हालचाल, ठंड से बेहोश गए थे सभी, अब हालत स्थिर

मिली जानकारी के अनुसार अज्ञात बदमाशों ने भोपाल के कोलार तिराहा स्थित कोलार कॉलोनी में घर के बाहर खड़े वाहनों में आग लगा दी। वहनों में आगजनी के बाद पूरा मोहल्ला जमा हो गया। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने सिर्फ दो पहिया वाहनों को आग के हवाले किया है। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने देर रात ही थाने पहुंचकर जमकर हंगामा किया और एफआईआर दर्ज कराई।

Read More: अब 15 जनवरी तक सभी स्कूलों में दो पालियों में लगेंगी कक्षाएं, कलेक्टर ने जारी किया आदेश

रहवासियों ने किया चक्काजाम
वहानों में आगजनी को लेकर आक्रोशित रहवासियों ने रविवार सुबह चक्का जाम कर दिया। इस दौरान लोगों ने सड़क पर उतरकर जोरदार हंगामा किया। हालात को देखते हुए मौके पर भारी पुलिस बल तैनात किया गया है, लेकिन प्रदर्शनकारी एसडीएम को बुलाने की मांग पर अड़े हुए हैं। प्रदर्शन पिछले एक घंटे से लगातार जारी है।

Read More: 3 साल से छत्तीसगढ़ के 40 बच्चों सहित 91 लोगों से बंधवा मजदूरी करवा रहा था ईंट भट्ठा संचालक, जिला प्रशासन ने कराया आजाद

परीक्षार्थियों फंसे जाम में
बताया जा रहा है कि वाहनों में आगजनी को लेकर बड़ी संख्या में स्थानीय लोग सड़कों पर उतरकर प्रदर्शन कर रहे हैं। पिछले एक घंटे से कोलार तिराहा में जाम की स्थिति बनी हुई है। चक्काजाम के चलते पररीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थियों और अन्य लोगों को वापस घर लौटना पड़ा।

Read More: छत्तीसगढ़ के नाम एक और राष्ट्रीय अवार्ड, बेमेतरा जिले को ‘स्वच्छता दर्पण अवार्ड’ से किया जाएगा सम्मानित