मोदी-माल्या के इंतजार में आर्थर रोड जेल, कोठरी में शावर, लाइट और बेड की व्यवस्था के साथ दीवारों को किया जा रहा पेंट ! | arthur road prison jsil ready with high end facility

मोदी-माल्या के इंतजार में आर्थर रोड जेल, कोठरी में शावर, लाइट और बेड की व्यवस्था के साथ दीवारों को किया जा रहा पेंट !

मोदी-माल्या के इंतजार में आर्थर रोड जेल, कोठरी में शावर, लाइट और बेड की व्यवस्था के साथ दीवारों को किया जा रहा पेंट !

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:53 PM IST, Published Date : June 15, 2019/10:57 am IST

नई दिल्ली। देश की आर्थिक राजधानी मुंबई की आर्थर रोड जेल की कुछ एक कोठरी को सर्वसुविधा युक्त बनाने की कवायद की जा रही है। जेल के कमरों में शावर, 24 घंटे पानी की सप्लाई, फ्रेंच विंडो, गद्देदार बिस्तर के साथ रंग रोगन किया जा रहा है।

पढ़ेंपेंशनर्स के लिए खुशखबरी, 7वें वेतन आयोग और OROP फॉर्मूले पर निर्धारित होगा से…

जेल अधिकारियों के मुताबिक ये सारी व्यवस्थाएं नीरव मोदी और विजय माल्या के लिए की जा रही हैं। उनकी मानें तो ब्रिटेन से पत्यर्पण के बाद उन्हें यहीं रखा जाएगा। इसलिए तमाम इंतजाम पहले ही किए जा रहे हैं ताकि उनके खातिरदारी में कोई कमी न रह जाए। जेल के कोठरी में पर्याप्त लाइट, पंखे, मुलायम गद्दे, बेड के साथ दीवारों में पेंट की जा रही है।

पढ़ें– राहुल के विकल्प की तलाश जारी, गांधी परिवार के करीबी दो दिग्गज नेताओ…

ब्रिटेन की हाईकोर्ट में चौथी बार नीरव मोदी की जमानत याचिका खारिज होने के बाद उनके भारतीय जेल में आने की अटकलें तेज हो गई है। लिहाजा आर्थर जेल में पहले ही तैयारियां तेज कर दी गई हैं। बता दें नीरव मोदी 14000 करोड़ रुपये के पीएनबी घोटाले में मुख्य आरोपी है।

पढ़ें- प्रधानमंत्री मोदी से मिलकर सीएम बघेल ने छत्तीसगढ़ के लिए की ये बड़ी..

रेत में दफ्न मिला भाजपा नेता का शव, उपर लिखा था द एंड

<iframe width=”560″ height=”315″ src=”https://www.youtube.com/embed/DhrN2tHtA08″ frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

 
Flowers