बेहद नाजुक पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली की हालत, एम्स पहुंचे आडवानी सहित कई बड़े नेता

 Edited By: Deepak Dilliwar

Published on 19 Aug 2019 03:43 PM, Updated On 19 Aug 2019 03:43 PM

नई दिल्ली: पूर्व वित्त मंत्री अरुण जेटली के स्वास्थ्य को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। खबर है कि अरुण जेटली की हालत बेहद नाजुक बनी हुई है और उन्हें कार्डियो-न्यूरो सेंटर में एक्सट्रॉकोर्पोरियल मेम्ब्रेन ऑक्सीजनेशन और इंट्रा-एओर्टिक बैलून पंप सपॉर्ट पर रखा गया है। भाजपा सहित अन्य दलों के नेताओं का लागातर एम्स में आने का सिलसिला जारी है। वहीं, पूर्व उपप्रधानमंत्री और भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवानी भी उनसे मुलाकात करने एम्स पहुंचे थे।

Read More: प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पद के लिए कवायद तेज, प्रदेश प्रभारी आज पार्टी नेताओं से करेंगे चर्चा

बताया जा रहा है कि जेटली की हालत बहुत ही नाजुक है। ज्ञात हो कि जेटली लंबे समय से बिमार चल रहे हैं। इसी के चलते उन्होंने लोकसभा चुनाव 2019 में उम्मीदवार बनने से इनकार कर दिया था। 9 अगस्त को उन्हें सांस लेने में परेशानी होने और बेचैनी महसूस होने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया था।

Read More: आंखफोड़वा कांड में इलाज के लिए 3 मरीजों को भेजा जाएगा चेन्नई, बड़ी कार्रवाई के निर्देश

पीएम मोदी और राष्ट्रपति कोविंद ने अस्पताल पहुंचकर जाना हाल
ज्ञात हो कि जेटली की हालत की जानकारी मिलने के बाद रष्ट्रपति रामनाथ कोविंद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उनके स्वास्थ्य का हाल जानने अस्पताल पहुंचे थे। इसके अलावा गृह मंत्री अमित शाह, रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह, हेल्थ मिनिस्टर हर्षवर्धन, केंद्रीय मंत्री स्मृति इरानी समेत कई नेताओं ने एम्स पहुंचकर जेटली के स्वास्थ्य का हाल जाना।

Read More: टेस्ट क्रिकेट इतिहास में पहली बार एक मैच में खेले 12 खिलाड़ी..जानिए क्या है मामला

Web Title : arun jaitley is in critical situation

जरूर देखिये