आंध्र और पश्चिम बंगाल में सीबीआई बैन, जेटली ने कहा- काले कारनामे करने वाले लगा रहे रोक | Arun Jaitley statement on CBI Ban

आंध्र और पश्चिम बंगाल में सीबीआई बैन, जेटली ने कहा- काले कारनामे करने वाले लगा रहे रोक

आंध्र और पश्चिम बंगाल में सीबीआई बैन, जेटली ने कहा- काले कारनामे करने वाले लगा रहे रोक

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:19 PM IST, Published Date : November 17, 2018/12:18 pm IST

भोपाल। आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल में बिना अनुमति सीबीआई के दाखिल होने पर बैन लगाने के मामले में केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में शारदा-वारदा के घोटालेबाजों को बचाने के लिए वहां की सरकार बैन लगा रही है। वहीं आंध्र प्रदेश में सीबीआई बैन पर अरुण जेटली ने कहा कि चंद्र बाबू नायडू किसे बचाने के लिए ऐसा कर रहे हैं, सबको मालूम है। हालांकि जेटली ने किसी का नाम नहीं बताया। जेटली ने आरोप लगाए कि काले कारनामे करने वाले सीबीआई पर रोक लगा रहे हैं।

जेटली मप्र बीजेपी का चुनावी घोषणा पत्र जारी होने के मौके पर शनिवार को भोपाल पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि केवल वही लोग राज्य में सीबीआई के आने पर रोक लगा रहे हैं, जिनके पास छिपाने के लिए बहुत कुछ है। उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार के मामले में किसी भी राज्य की कोई संप्रभुता नहीं है। आंध्र की चाल किसी भी विशेष मामले से प्रेरित नहीं है, बल्कि कुछ होने की आशंका को देखते हुए उठाया गया कदम है’।

यह भी पढ़ें :  लालू की हालत और बिगड़ी, डॉक्टर्स ने जताई किडनी फेल होने की आशंका 

बता दें कि आंध्र प्रदेश और पश्चिम बंगाल सरकारों ने सीबीआई को राज्य में किसी भी तरह की जांच से रोक दिया है। इन दोनों राज्यों के भीतर जांच करने के लिए सीबीआई को अब यहां की सरकारों से अनुमति लेनी होगी।