अरूण जेटली की तबियत बिगड़ी, दिल्ली एम्स में भर्ती, पीएम मोदी, अमित शाह सहित कई नेता एम्स पहुंचे

 Edited By: Anil Kumar Shukla

Published on 09 Aug 2019 08:29 PM, Updated On 09 Aug 2019 08:29 PM

नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और देश के पूर्व वित्तमंत्री अरुण जेटली की तबियत खराब हो गई है। आज सुबह करीब 11 बजे जेटली को दिल्ली के AIIMS में भर्ती कराया गया है। जेटली एम्स के कार्डियोलॉजी विभाग के आईसीयू में भर्ती हैं। सूत्रों के मुताबिक, अरुण जेटली को रूटीन चेकअप के लिए यहां भर्ती कराया गया है।

read more : कांग्रेस अध्यक्ष के रूप में ये मराठी दलित चेहरा है सबसे आगे, कल सीडब्ल्यूसी की बैठक में होगा अंतिम फैसला

बता दें कि कुछ साल ही अरुण जेटली का किडनी ट्रांसप्लांट कराया गया था। इस बार लोकसभा चुनाव में शरीर के साथ नहीं देने के चलते ही उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से आग्रह किया था कि उन्हें मंत्रिमंडल में शामिल नहीं किया जाए, जिसे मान लिया गया। पिछली सरकार में अरुण जेटली सरकार में कद्दावर मंत्री रहे। जेटली के वित्तमंत्री रहते हुए मोदी सरकार ने नोटबंदी और जीएसटी लागू करने जैसे कड़े फैसले लिया है।

read more : इस जिले में थाना प्रभारियों के तबादले, एसपी ने जारी की सूची

दिल्ली एम्स में भर्ती किए जाने की जानकारी मिलने पर पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह, स्वास्थ्य राज्यमंत्री अश्विनी चौबे, लोकसभा अध्यक्ष ओम विरला, स्वास्थ्य मंत्री डॉ हर्षबर्धन ​सहित अन्य कई लोग अरूण जेटली को देखने दिल्ली एम्स पहुंचे हैं। जानकारी के मुताबिक, अरुण जेटली को कमजोरी और घबराहट की शिकायत के बाद भर्ती करवाया गया। कार्डियोलॉजी के हेड ऑफ डिपार्टमेंट डॉक्टर वीके बहल की निगरानी में अरुण जेटली का इलाज चल रहा है।

Web Title : Arun Jaitley's condition deteriorates, recruitment in Delhi AIIMS, PM Modi, Amit Shah and many leaders reached AIIMS

जरूर देखिये