IBC24 News : Chhattisgarh News, Madhya Pradesh News, Chhattisgarh News Live , Madhya Pradesh News Live, Chhattisgarh News In Hindi, Madhya Pradesh In Hindi
top news image

शीर्ष

1

PM Modi In CG: सभा को संबोधित कर रहे थे पीएम मोदी, तभी अचानक बंद हो गया माइक, फिर…. देखें ये वीडियो

पीएम मोदी सभा को कर रहे थे संबोधित, तभी अचानक बंद हो गया माइक, PM Modi in CG: Mike switched off twice in PM Modi's meeting

2 hours ago
ibc24 logo

सवाल आपका है

Download App from

ibc live logo
LIVE TV

मकर राशि: आर्थिक एवं मानसिक परेशानी से बचने के लिए आपको सप्ताह की शुरुआत से अपने समय और धन का प्रबंधन करके चलने की आवश्यकता रहेगी।

मीन राशि: मीन राशि वालों के लिए यह सप्ताह शुभता लिए हुए है। जो लोग लंबे समय से रोजी-रोजगार के लिए भटक रहे थे, उनका इंतजार खत्म हो सकता है। सप्ताह के पूर्वार्ध में ही आपको करियर-कारोबार से जुड़ी कोई बड़ी शुभ सूचना प्राप्त हो सकती है।

मेष राशि: मेष राशि के जातकों को इस सप्ताह स्थायी संपत्ति संबंधी मामलों में लाभ मिल सकता है। यदि आपका भूमि-भवन से जुड़ा कोई मामला कोर्ट-कचहरी में चल रहा है तो उसमें निर्णय आपके पक्ष में आ सकता है।

वृषभ राशि: यदि आप नौकरीपेशा व्यक्ति हैं तो आप भूलकर भी दूसरों के बहकावे में आकर या फिर भावनाओं में बहकर कोई भी बड़ा निर्णय लेने से बचें।

मिथुन राशि: मिथुन राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह करियर-कारोबार की दृष्टि से बेहद महत्वपूर्ण रहने वाला है। इस सप्ताह नौकरीपेशा लोगों के सामने करियर को ऊंचाई पर ले जाने के बड़े अवसर हाथ लग सकते हैं।

कर्क राशि: इस सप्ताह आपके द्वारा किए गये प्रयास और परिश्रम का पूरा फल मिलेगा। बीते कुछ समय से आप जिस विषय को लेकर चिंतित थे, उसका इस सप्ताह आसानी से समाधान निकल जाएगा।

सिंह राशि: सिंह राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह खर्चीला साबित हो सकता है। सप्ताह की शुरुआत से ही आपके सिर पर बड़े खर्चों का बोझ बना रहेगा, जिसे उतारने के लिए आपको आर्थिक प्रबंधन करके चलना उचित रहेगा।

कन्या राशि: कन्या राशि के जो जातक विदेश से जुड़े कारोबार करते हैं या फिर विदेश में अपने करियर को बनाने के लिए प्रयासरत हैं, उन्हें इस सप्ताह कोई बड़ा शुभ समाचार मिल सकता है।

तुला राशि: तुला राशि के जातकों के लिए यह सप्ताह अत्यंत ही शुभ और सफलता को लिए हुए है। सप्ताह की शुरुआत में आपकी मुलाकात किसी प्रभावी व्यक्ति से संभव है, जिससे जुड़कर आपको भविष्य में लाभ की योजनाओं पर काम करने का अवसर प्राप्त होगा।

वृश्चिक राशि: यह सप्ताह अपने गुप्त शत्रुओं से खूब सावधान एवं सतर्क रहने की आवश्यकता रहेगी। आपके विरोधी कार्यक्षेत्र में आपकी छवि को धूमिल करने अथवा आपके काम बिगाड़ने की कोशिश कर सकते हैं।

धनु राशि: इस सप्ताह अपने करियर-कारोबार में मनचाही प्रगति करने के अवसर प्राप्त होंगे। सप्ताह की शुरुआत में किसी व्यक्ति विशेष की मदद से लाभप्रद योजना से जुड़ने का अवसर प्राप्त होगा।

मकर राशि: आर्थिक एवं मानसिक परेशानी से बचने के लिए आपको सप्ताह की शुरुआत से अपने समय और धन का प्रबंधन करके चलने की आवश्यकता रहेगी।