गाजियाबाद में मिली अरविंद केजरीवाल की लकी कार

Reported By: Abhishek Mishra, Edited By: Abhishek Mishra

Published on 14 Oct 2017 04:09 PM, Updated On 14 Oct 2017 04:09 PM

 

नई दिल्ली। आखिरकार दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की चोरी हुई कार तीन दिन बाद बरामद कर ली गई है. कार गाजियाबाद मोहननगर से बरामद किया गया है. पुलिस को कार के अंदर से एक तलवार भी मिली है.

केजरीवाल पर बनी फिल्म 'एन इनसिग्निफिकेंट मैन' 17 नवंबर को होगी रिलीज

गुरुवार को दिनदहाड़े दिल्ली सचिवालय के बाहर से कार चोरी हो गई थी. तीन दिन बाद शुक्रवार को गाजियाबाद से कार बरामद हो गई है.अरविंद केजरीवाल इसी कार पर सवार होकर पहली बार शपथ लेने के लिए रामलीला मैदान गए थे.

जब बे"कार" हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल तो लोगों ने ऐसे बनाया मजाक !

केजरीवाल की कार की तलाश में पुलिस ने दिल्ली एनसीआर तक में गहन चेकिंग अभियान चला रखा था. हर वैगन आर कार की जांच हो रही थी. हालांकि पुलिस को पहले शक था कि कार मेरठ पहुंच गई है, मेरठ के बाजार में बड़ी तादाद में एनसीआर से चोरी होने वाली गाड़ियों के पुर्जे अलग किए जाते हैं.

वीडियो देखने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें-https://www.youtube.com/watch?v=eI2k0wNEziQ

आपको बता दें कि आम आदमी पार्टी की कार्यकर्ता वंदना सिंह इस कार को लेकर सचिवालय किसी काम से आई थीं. आमतौर पर कार की एंट्री सचिवालय के अंदर हो जाती थी और कार अंदर ही पार्क होती थी, लेकिन वंदना के मुताबिक गुरुवार को किसी वजह से कार का पास नहीं बन पाया, इसीलिए उसे उन्होंने गेट नंबर 6 और 8 के बीच सड़क किनारे ही पार्क कर दिया गया था.

थोड़ी देर बाद वंदना लौटीं, तो कार वहां से गायब थी. आसपास तलाश किया, लेकिन कार कहीं नहीं मिली. इसके बाद आईपी स्टेट पुलिस थाने में सूचना दी गई. पहले संभावना जताई गई कि कहीं कार को ट्रैफिक पुलिस नो पार्किंग की वजह से टो करके न ले गई हो, लेकिन कार जब वहां भी नहीं मिली, तो चोरी की एफआईआर दर्ज कराई गई थी.

 

वेब डेस्क- IBC24

Web Title : Arvind Kejriwal's lucky car found in Ghaziabad

जरूर देखिये