असदुद्दीन ओवैसी का अनुराग ठाकुर को ओपन चैलेंज, कहा- मुझे भारत में वो जगह बताएं, जहां आप मुझे गोली मारेंगे | Asaduddin Owaisi Challenge Anurag Thakur, Says Shoot Me, I Am Ready To Come

असदुद्दीन ओवैसी का अनुराग ठाकुर को ओपन चैलेंज, कहा- मुझे भारत में वो जगह बताएं, जहां आप मुझे गोली मारेंगे

असदुद्दीन ओवैसी का अनुराग ठाकुर को ओपन चैलेंज, कहा- मुझे भारत में वो जगह बताएं, जहां आप मुझे गोली मारेंगे

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:35 PM IST, Published Date : January 29, 2020/9:13 am IST

बेंगलुरू: दिल्ली विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान केंद्रीय राज्य वित्त मंत्री अनुराग ठाकुर के बयान पर सियासी बवाल मचा हुआ है। जहां एक ओर निर्वाचन आयोग ने ठाकुर को ​नोटिस थमा दिया है, तो वहीं, एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए ओपन चैलेंज किया है। ओवैयसी ने अनुराग ठाकुर से कहा है कि अनुराग ठाकुर मुझे भारत में वो जगह बताएं, जहां मुझे गोली मारेंगे। मैं वहां आने को तैयार हूं।

Read More: देह व्यापार का बड़ा खुलासा, 1 हजार में तय होता था सौदा, पति-पत्नी समेत 6 को पुलिस ने दबोचा

दरअसल, असदुद्दीन ओवैसी मंगलवार को मुंबई के नागपाड़ा इलाके में एक रैली को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि आपका बयान मुझमें डर पैदा नहीं करेगा, क्योंकि हमारी मां और बहनें बड़ी संख्या में सड़क पर हैं। उन्होंने देश को बचाने का फैसला लिया है।

Read More: अफेयर के लिए भारतीय महिलाओं ने इस ऐप में कराया है रजिस्ट्रेशन, आप भी जानिए

वहीं दूसरी ओर कर्नाटक के मंत्री सीटी रवि ने केंद्रीय मंत्री ने ट्वीट कर अनुराग ठाकुर के बयान का समर्थन किया है। सीटी रवि ने कहा है कि जो भी अनुराग ठाकुर के बयान को लेकर हमला कर रहे हैं। वही आतंकी अजमल कसाब और याकूब मेनन की मौत का भी विरोध कर रहे थे। वही लोग टुकड़े-टुकड़े गैंग का समर्थन कर रहे हैं और वही सीएए के खिलाफ झूठ फैला रहे हैं। उधर, एआईएआईएम प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने अनुराग के बयान पर कहा, अनुराग ठाकुर मुझे भारत में वो जगह बताएं, जहां मुझे गोली मारेंगे। मैं वहां आने को तैयार हूं।

Read More: बिलासपुर नगर निगम: महापौर ने किया एमआईसी सदस्यों में विभागों का बंटवारा, किसे मिला कौन सा विभाग? देखिए

गौरतलब है कि अनुराग ठाकुर ने रिठाला की एक जनसभा में एक प्रत्‍याशी के पक्ष में लोगों को संबोधित करने पहुंचे थे। इसी बीच गृहमंत्री अमित शाह के आने से पहले वह वहां नारे लगवा रहे थे। इस नारे में उन्‍होंने कहा देश के गद्दारों को गोली मारो… को। इसके बाद इस सभा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चित हो रहा है।

Read More: बीसीसीआई ने कहा भारतीय टीम नही जाएगी पाकिस्तान, एशिया कप की मेजबानी को लेकर आपत्ति नही