ओवैसी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस अध्यक्ष बीजेपी के लिए खुद हैं ताकत | Asaduddin Owaisi Statement :

ओवैसी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस अध्यक्ष बीजेपी के लिए खुद हैं ताकत

ओवैसी ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, कहा- कांग्रेस अध्यक्ष बीजेपी के लिए खुद हैं ताकत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:15 PM IST, Published Date : October 23, 2018/12:31 pm IST

मुंबई एआईएमआईएम चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने राम मंदिर, राफेल और तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर मंगलवार को केंद्र की बीजेपी सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर हमला बोलते हुए ओवैसी ने कहा कि नरेंद्र मोदी कोई खुदा नहीं हैं, खुदा अल्लाह है। उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की क्षमता पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी खुद बीजेपी के लिए ताकत हैं। ओवैसी ने कहा कि यह देश मोदी और राहुल से बहुत बड़ा है। 

एक निजी चैनल के कार्यक्रम में उन्होंने मुगल शासकों का मुद्दा उठाते हुए ओवैसी ने कहा कि वह मुगलों को आक्रमणकारी नहीं मानते हैं। एआईएमआईएम चीफ ने कहा कि मुगल इसी देश में पैदा हुए हैं और वह हमारे इतिहास का हिस्सा हैं। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि मुगलों ने भारत पर कोई अहसान नहीं किया है। वहीं राहुल पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष के पास आखिर क्या है, यह उन्हें अब तक समझ नहीं आया है। ओवैसी ने दो टूक कहा कि राहुल गांधी खुद बीजेपी के लिए ताकत हैं।

यह भी पढ़ें : रेलवे की जनरल टिकट की बुकिंग अगले माह से ऑनलाइन, नहीं लगानी पड़ेगी लाइन 

एआईएमआईएम चीफ ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने कहा कि बीजेपी सरकारों में मुसलमान इस देश में सुरक्षित नहीं हैं। उन्होंने सवाल किया कि क्या हर मुसलमान आक्रणकारी है। ओवैसी ने साफ कहा कि वह बीजेपी और आरएसएस के सख्त खिलाफ हैं। पीएम पर निशाना साधते हुए ओवैसी ने आरोप लगाया कि मोदी ने गुजरात की जमीन खून से लाल की है। साथ ही उन्होंने राफेल विवाद के लिए मोदी को ही जिम्मेदार ठहराया।

वेब डेस्क, IBC24

 
Flowers