केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, राहुल गांधी को बताया दिमागी बीमारी का शिकार और नाली का कीड़ा | Ashwini Choubey Statement :

केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, राहुल गांधी को बताया दिमागी बीमारी का शिकार और नाली का कीड़ा

केंद्रीय मंत्री का विवादित बयान, राहुल गांधी को बताया दिमागी बीमारी का शिकार और नाली का कीड़ा

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:23 PM IST, Published Date : September 1, 2018/2:14 pm IST

 

पटना। केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे अपने बयान की वजह से एक बार फिर विवादों में घिरते नजर आ रहे हैं। बिहार के सासाराम में मीडिया से बातचीत करते हुए चौबे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को दिमागी बीमारी स्किजोफ्रेनिया का शिकार और नाली का कीड़ा बताया।

 

अश्विनी चौबे ने राहुल गांधी को लेकर स्किजोफ्रेनिया बीमारी का विश्लेषण करते हुए कहा कि यह ऐसी बीमारी है, जिसमें व्यक्ति दूसरे को पागल समझता है। लेकिन खुद वह क्या है उसे नहीं समझ में आता। उन्होंने राहुल गांधी के लिए कहा कि वह अपने आपको विद्वान, गुणवान, ज्ञानवान और चरित्रवान समझते हैं।

 

यह भी पढ़ें : जस्टिस गोगोई होंगे सुप्रीम कोर्ट के अगले मुख्य न्यायाधीश, 3 अक्टूबर को ले सकते हैं शपथ

वहीं कांग्रेस के केंद्र सरकार पर राफेल घोटाले के आरोप का उल्लेख करते हुए करते हुए सांसद ने कहा कि राहुल गांधी प्रधानमंत्री मोदी को झूठा कहते हैं जो काफी निंदनीय है। केद्रीय मंत्री ने कहा कि राफेल डील को लेकर राहुल गांधी प्रधानमंत्री पर कीचड़ फेंक रहे हैं और उनके खिलाफ दुष्प्रचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि मोदी का आकार आसमान के जैसा है जबकि, राहुल गांधी का नाली के कीड़े जैसा।

 

चौबे ने आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव और उनके परिवार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि जिस तरीके से लालू परिवार ने पशुओं का चारा खाया और गरीबों का पैसा लूटा। उसका खामियाजा उन्हें जीवनभर जेल में रहकर भुगतना पड़ेगा।

 

वेब डेस्क, IBC24

 

 
Flowers