सुकमा में पदस्थ एएसपी को बनाया गया एसपी, कर्मचारियों में जमकर उत्साह, किया कुछ इस अंदाज में स्वागत | ASP, who was posted in Sukma, enthused enthusiastically in the SP, the employees welcomed it in this style.

सुकमा में पदस्थ एएसपी को बनाया गया एसपी, कर्मचारियों में जमकर उत्साह, किया कुछ इस अंदाज में स्वागत

सुकमा में पदस्थ एएसपी को बनाया गया एसपी, कर्मचारियों में जमकर उत्साह, किया कुछ इस अंदाज में स्वागत

:   Modified Date:  November 29, 2022 / 08:11 PM IST, Published Date : June 7, 2019/8:05 am IST

सुकमा। छत्तीसगढ़ सरकार ने गुरुवार देर रात कलेक्टर-एसपी कॉन्फ्रेंस के बाद बड़ी प्रशासनिक सर्जरी की है। प्रदेश में 10 आईपीएस और 18 आईएएस का तबादला आदेश जारी किया है। प्रदेश के सबसे जादा नक्सल प्रभावित जिले सुकमा में पिछले एक साल से भी अधिक समय से बतौर एएसपी कार्यरत IPS शलभ सिन्हा को सुकमा का नया एसपी बनाया गया है।

ये भी पढ़ें: पश्चिम बंगाल में बीजेपी के विजय जुलूस पर ममता के प्रतिबंध को विजयवर्गीय ने 

लिहाजा शुक्रवार को आम दिनों की तरह जब शलभ सिन्हा दफ्तर पहुंचे तो ऑफिस के सभी कर्मचारियों ने तालिया बजाकर अपने नए एसपी साहब का स्वागत करने ऑफिस से बाहर आ गए और जैसे ही शलभ सिन्हा दफ्तर के अंदर पहुंचे तो कर्मचारियों ने तालियां बजाते हुए अपने नए एसपी का स्वागत करने लगे। इस दौरान कर्मचारियों में जमकर उत्सुकता देखने को मिली।

ये भी पढ़ें: मध्यप्रदेश विधानसभा का मानसून सत्र 8 जुलाई से संभव, हो सकता है हंगामेदार

वहीं IPS शलभ सिन्हा ने सभी कर्मचारियों को धन्यवाद कहते हुए कहा की मैं ज्वाइन करने नहीं आया हूं, बस आम दिनों की तरह ऑफिस आया हूं। गौरतलब है की बीते एक वर्ष से भी अधिक समय से शलभ सिन्हा सुकमा में पदस्थ हैं। एएसपी के पद पर शलभ सिन्हा को नक्सल ऑपरेशन का अच्छा खासा अनुभव भी है। यही वजह है की उन्हें सुकमा जिले का कप्तान बनाया गया है।